Published On : Mon, Jul 25th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

रायपुर के होटल हयात में पकड़ा गया हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट ,11 कॉल गर्ल्स गिरफ्तार

Advertisement

रायपुर : रायपुर पुलिस ने रविवार को होटल हयात में सेक्स रैकेट पकड़ा, पुलिस ने होटल से 11 हाईप्रोफाइल लड़कियां और 2 दलाल को गिरफ्तार किया है। अब इस मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। रैकेट में शामिल लड़कियां दिल्ली, हरियाणा, बेंगलुरु, गुजरात, पंजाब से बुलाई गई थीं। दलाल रैकेट ऑपरेट करने की तैयारी में थे, मगर पुलिस ने छापा मार दिया।

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस के एक जवान को ग्राहक बनाकर दलाल विप्लव और पंकज से संपर्क किया गया। ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने फोन पर बातचीत के बाद बुकिंग करवा ली। दलाल विप्लव और पंकज ने ग्राहक बने पुलिसकर्मी को कमरे का नंबर बता दिया। कमरे में पहुंचे पुलिस के आदमी ने कॉल गर्ल्स को देख लिया इसके बाद होटल के बाहर खड़ी दूसरी टीम को इशारा कर दिया।

रेड की कार्रवाई करने होटल हयात पहुंची पुलिस टीम से होटल के कर्मचारी उलझ गए। पुलिस को रूम तक पहुंचने नहीं दिया जा रहा था। अफसरों के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस उन्हें हटा कर कमरों तक पहुंची तो अंदर लड़कियां मिली।

मोबाइल से बुक होती थी हाईप्रोफाइल लड़कियां
पुलिस ने लड़कियों के ब्रोकर विप्लव चोरड़िया और पंकज गोयल को गिरफ्तार किया है। अब तक जांच में पाया गया कि यह हाई प्रोफाइल रैकेट मोबाइल फोन के जरिए ऑपरेट किया जा रहा था। विप्लव और पंकज के संपर्क में रायपुर के कई कारोबारी थे। वीकेंड की शाम को रंगीन मिजाज करने के लिए विप्लव और पंकज सारा बंदोबस्त किया करते थे। एक फोन कॉल पर लड़कियों की बुकिंग हो जाया करती थी। रायपुर के कारोबारी इसके बाद होटल हयात के कमरों में पहुंच जाते थे। रुपयों का लेनदेन भी विप्लव और पंकज ही किया करते थे।

लाखों कमाती थी, पैसों से अपने शौक पूरे करती थी लड़कियां
रैकेट में शामिल कुछ लड़कियां 1 महीने में लाखों रुपए कमाती हैं। इन रुपयों से वे अपने महंगे शौक पूरे किया करती थी। जैसे ब्रांडेड कपड़े, मेकअप का विदेशी सामान, ब्यूटी पार्लर के खर्चे इन्हीं रुपयों से पूरे होते रहे हैं।