Published On : Fri, May 22nd, 2015

भद्रावती : घूसखोर पटवारी व कोतवाल गिरफ्तार

garfter
भद्रावती (चंद्रपुर)। खेत का फेरफार और पुराने सातबारा से नाम कम करके नया सातबारा तैयार करने के लिए तलाठी और कोतवाल ने 600 रूपये की मांग की. जिससे एंटी करप्शन ब्यूरो चंद्रपुर ने दोनों को रंगेहाथ धरदबोच लिया. पटवारी उषा गणपतराव धात्रक (45), कोतवाल दिलीप तुलसीराम नागपुरे आरोपी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने खेत जमीन का फेरफार और पुराने सातबारा से नाम कम करके नया सातबारा तैयार करने के लिए तहसीदार को अर्जी दी. तहसीलदार ने उक्त फेरफार करने के लिए पटवारी उषा धात्रक को भेजा. उक्त काम के लिए उषा धात्रक ने फरयादी को 600 रूपये की रिश्वत मांगी. इसकी शिकायत फरयादी ने एसीबी चंद्रपुर में कर दी.

शिकायत के आधार पर एसीबी टीम ने तलाठी कार्यालय में जाल बिछाया. कार्रवाई में शिकायतकर्ता से 500 रूपये की रिश्वत तलाठी उषा धात्रक ने ली तथा कोतवाल दिलीप नागपुरे ने शिकायतकर्ता को रिश्वत देने के प्रेरित करने पर दोनों के खिलाफ भद्रावती पुलिस थाने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उक्त कार्रवाई पुलिस उप अधीक्षक रोशन यादव, पुलिस निरीक्षक व्ही. पी. आचेवार, अजय भुसारी, मनोज पिदुरकर, भास्कर चिंचवलकर, प्रकाश निखाते आदि ने की.