Published On : Mon, Aug 23rd, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: 2 को निगल गया , मौत का कुआं

विषैली गैस के रिसाव के चपेट में आकर दो युवकों की मौत


गोंदिया। जिले की सड़क अर्जुनी तहसील अंतर्गत डुग्गीपार थाने से 15 कि.मी. दूर ग्राम घटेगांव के एक कुएं से निकली जहरीली गैस के रिसाव से 2 युवकों की मौत हो गई।

उक्त हृदय विदारक घटना शनिवार 21 अगस्त के दोपहर उस वक्त घटित हुई जब ग्राम निवासी कृमराज हिरालाल कोसरकर (30) नामक युवक यह अपने घर के आंगन में स्थित पानी पीने योग्य कुएं में पड़े मेंढक को निकालने के लिए कुएं में उतरा था लेकिन वह बाहर नहीं निकल पाया और कुएं में जा समाया।

काफी देर तक जब कृमराज बाहर नहीं निकला तो पड़ोसी युवक- चंद्रकांत दुर्योधन पंचभाई (30 रा. घटेगांव) यह उसे बचाने के लिए पानी भरे कुएं में उतर गया लेकिन वह भी गच खाकर भीतर जा समाया और कुएं का पानी अत्याधिक होने से दोनों युवकों की डूबने से मृत्यु हो गई।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और तत्काल जानकारी डुग्गीपार पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी सचिन वांगड़े की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों युवकों के शव को कुएं से बड़ी सावधानी पूर्वक बाहर निकाला गया तथा पंचनामा पश्‍चात लाश शवविच्छेदन हेतु अस्पताल भेजी गई।
इस घटना के बाद से ग्राम घटेगांव में शोक का माहौल व्याप्त है।

बहरहाल फिर्यादी यज्ञनेश जगदीश उईके (21 रा. कोकणा जमी) की शिकायत पर इस प्रकरण के संदर्भ में मर्ग क्र. 27/21 के भादंवि 174 का मामला दर्ज किया गया है, प्रकरण की जांच सपोनि पांढरे कर रहे है।

रवि आर्य