Published On : Fri, Jan 20th, 2023

गोंदिया में प्रफुल्ल पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Advertisement

गोंदिया में 9 फरवरी को मनोहर भाई पटेल की जयंती समारोह मनाया जाना है जिसमें चीफ गेस्ट के तौर पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आ रहे हैं।

हालिया दो-चार दिनों में प्रफुल्ल पटेल की बीजेपी के साथ नजदीकियां बढ़ रही है इसी को लेकर वह सवाल था प्रफुल्ल पटेल कौन से पार्टी से बतौर उम्मीदवार होंगे जिस पर उन्होंने कहा कि मेरे सभी पार्टी में मित्र हैं

गोंदिया में प्रफुल्ल पटेल ने आज प्रेस कॉन्फरन्स लिया , वहां नागपुर टुडे के रवि आर्य के सवाल पर देखे क्या बोले प्रफुल्ल पटेल ने

नागपुर टुडे के सवाल

1 , विधान परिषद के लिए नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस ने सुधीर तांबे को मैदान में उतारा था लेकिन उन्होंने नामांकन नहीं भरा और बगावत करके अपने बेटे सत्यजीत तांबे को निर्दलीय मैदान में उतार दिया इसपर शरद पवार का बयान था कि कांग्रेस ने उनसे सलाह नहीं ली ।

2. मेरा सवाल है कि- एमएलसी चुनाव ने क्या एमवीए नेताओं में दरार पैदा कर दी है , यहां एनसीपी किस उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी?

3. महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं ? इसको लेकर आपकी क्या राय है । क्योंकि एमवीए गठबंधन ने अपने कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है।

4.आने वाले 2024 में क्या प्रफुल पटेल को हम गोंदिया- भंडारा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में देखेंगे , क्या इसकी संभावनाएं हैं ?
और प्रफुल्ल पटेल को हम कौन सी पार्टी से बतौर उम्मीदवार मैदान में देखेंगे ?