Published On : Tue, Nov 17th, 2020

गोंदिया: संदेह में जिगरी दोस्त का क़त्ल

Advertisement

दोस्ती में दरार , मर्डर कर चेहरा कुचल दिया

गोंदिया दो जिगरी दोस्तों में संदेह को लेकर इतनी बड़ी दुश्मनी हो गई कि मन में खून्नस लिए एक ने दूजे को शराब पिलाने के बहाने सूने खेत में बुलाया और उसके सिर पर धारदार शास्त्र से हमला करते हुए उसका काम तमाम कर दिया तथा शव की शिनाख्त संभव ना हो सके इसके लिए चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया।

Advertisement

गोंदिया जिले के सालेकसा तहसील के साखरीटोला निकट सातगांव में घटी इस वारदात की वजह के बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है, पुलिस इसे आपसी खुन्नस का नतीजा मान रही है जबकि गांव में दबी जुबान से जादू टोने के संदेह में क़त्ल की चर्चा है।.

मिली जानकारी के मुताबिक
सातगांव में रहने वाले भिवराज (45) तथा शामराव (50 ) के बीच पक्की और गहरी दोस्ती थी दोनों साथ जंगल लकड़ी काटने जाया करते थे और हम प्याला- हम निवाला भी थे।

दोनों के बीच मामूली तकरार हुई और संदेह उत्पन्न हुआ।
आपसी विवाद होने पर मन में खुन्नस लिए भिवराज यह 15 नवंबर रविवार की शाम 7 बजे शामराव को शराब पीने के बहाने गांव के आखिरी छोर पर स्थित सूने खेत में ले गया जहां हल्के सुरूर के बीच दोनों के बीच उलझन हुई।

सूना मौका पाकर भिवराज ने श्यामराव पर धारदार शस्त्र से हमला कर दिया जिससे वह गश खाकर गिर पड़ा और सपा- सपा वार में उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

शव की शिनाख्त संभव न हो सके तथा पुलिस के जांच को भटकाने के मकसद से आरोपी ने चेहरे को कुचल दिया।

गांव के लोगों ने चेहरा छिन्न-भिन्न हुई लाश खेत में देखी , जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी ।

घटनास्थल पर पहुंचे उपविभागीय पोलीस अधिकारी जालिंदर नालकुल तथा सहायक पुलिस निरीक्षक बघेले के मार्गदर्शन में पुलिस ने स्पॉट पंचनामा करने के बाद लाश शव विच्छेदन हेतु सालेकसा के ग्रामीण अस्पताल भेज दी ।

पुलिस ने इस प्रकरण के संदर्भ में मृतक के पुत्र फरियादी राहुल के शिकायत पर आरोपी भिवराज के खिलाफ धारा 302 का जुर्म दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

प्रकरण की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक बघेले कर रहे हैं।

रवि आर्य

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement