Published On : Tue, Aug 24th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया:मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं, शिवसेना का विरोध प्रदर्शन, पोस्टर फूंका

शहर थाने में शिकायत दर्ज करा कर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के तत्काल गिरफ्तारी की मांग

गोंदिया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना के पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर अपने जनआशीर्वाद यात्रा में मीडिया के समक्ष अभद्र शब्दों का प्रयोग कर अपमान करने पर केंद्रीय मंत्री नारायण की गिरफ्तारी को लेकर पूरे राज्य में शिवसैनिक विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

इस मामले पर गोंदिया जिले में शिवसेना ने तीव्र रोष प्रकट करते हुए नारायण राणे की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की वहीं शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने इसे सस्ती व ओछी राजनीति बताते हुए नारायण राणे पर जमकर हमला बोला।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने कहा- एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए मंत्रियों ने किस भाषा का प्रयोग करना चाहिए वो मंत्री भूल चुके है।
सस्ती और ओछी राजनीति घटिया स्तर को प्रकट करती है। मुख्यमंत्री व शिवसेना पक्ष प्रमुख पर आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी कर मीडिया में बयान देना पूरे राज्य का अपमान है।

ऐसे कथित लोगो पर तत्काल कार्रवाई कर गिरफ्तारी होनी चाहिए।

श्री शिवहरे ने कहा पक्ष प्रमुख व मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग करने से महाराष्ट्र की जनता का अपमान हुआ है जिसका शिवसेना तीव्र विरोध करती है।

ऐसे लोगो पर संविधानिक तरीके से कार्रवाई होनी चाहिए।

इस मामले पर मुकेश शिवहरे ने गोंदिया शहर थाने में एक शिकायत दर्ज कराकर केंद्रीय मंत्री राणे की गिरफ्तारी की मांग की है। इस दौरान उनके साथ जिला संगठक सुनील लांजेवार व अन्य शिवसैनिक मौजूद रहे।

रवि आर्य