Published On : Wed, Oct 28th, 2020

गोंदिया: एकतरफा प्यार में युवती पर चाकू से हमला

Advertisement

पब्लिक ने पंचायती पिटाई कर , पुलिस के किया सुपुर्द

गोंदिया महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लोग अब सवाल पूछ रहे हैं । तिरोड़ा तहसील के ग्राम चामोरी खुर्द में एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की के घर में दाखिल होकर 18 वर्षीय युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Advertisement

लड़की की चीख पुकार और शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा पब्लिक ने सरफिरे आशिक को पकड़ कर उसकी अच्छी खासी धुनाई करते उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लहुलुहान अवस्था में आरोपी युवक को गोंदिया के अस्पताल में उपचार हेतु एडमिट कराया गया है।

हाथ और पेट में चाकू का वार होने की वजह से युवती की हालत काफी नाजुक होने के चलते उसे उपचार हेतु तिरोड़ा के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है पुलिस ने लड़की का बयान लेकर आरोपी युवक अतुल ( 24 , कामठी नागपुर ) के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 का जुर्म दर्ज किया है।

प्रकरण के संदर्भ में जानकारी देते तिरोड़ा पुलिस ने बताया- आरोपी युवक और पीड़ित परिवार के बीच आपसी दूर की रिश्तेदारी है लड़के पर एक तरफा आशिकी का भूत सवार था और वह लगातार लड़की को परेशान कर रहा था।

लड़की मुझसे शादी नहीं कर रही , इस बात से वह आक्रोशित था लिहाजा मंगलवार 27 अक्टूबर को आरोपी युवक यह झगड़ा करने के उद्देश्य से कामठी से गांव चामोरी खुर्द आया तथा लड़की के घर शाम 6:30 बजे पहुंचा और मैं तुमको छोडूंगा नहीं ? ऐसा कहते हुए उसके साथ फसाद किया और साथ लाया चाकू निकाला और लड़की पर हमला कर दिया।

चाकू से हाथ और पेट में वार होने से युवती लहूलुहान होकर गंभीर जख्मी हो गई उसे उपचार हेतु तिरोड़ा के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगे की जांच थाना प्रभारी डमाड़े कर रहे हैं।

रवि आर्य

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement