Published On : Mon, Nov 28th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

छात्रा ने की खुदकुशी

Advertisement

नागपुर : एमआईडीसी थाने के अंतर्गत एक छात्रा ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्रा की पहचान अनन्या मारोती सहारा (17) वार्ड नंबर 5 नीलडोह के रूप में हुई है।

अनन्या एलएडी कॉलेज में बीए की पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता का निधन हो गया है। मां सुनीता और बड़ा भाई दोनों एमआईडीसी की एक कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को दोनों काम पर गए हुए थे। अनन्या घर में अकेली थी। इसी बीच उसने किचन में छत के कुंडे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। हर शाम स्थानीय बच्चे अनन्या के घर टीवी देखने आते थे।

शनिवार शाम को भी बच्चों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। काफी बच्चे जमा हो गए थे और शोर करने लगे, लेकिन अनन्या दरवाजा नहीं खोल रही थी।

इससे पड़ोसियों को शक हुआ। एक शख्स ने पीछे से अंदर झांका तो अनन्या को फंदे पर लटका पाया। घटना की सूचना उसकी मां और सानिया पुलिसकर्मियों को दी गई। एमआईडीसी थाने की टीम मौके पर पहुंची। पंचनामा किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।