Published On : Mon, Nov 4th, 2019

कीचड़ में फंसी बस का फोटो देख गडकरी ने कॉन्ट्रेक्टर को लगाई फटकार

Advertisement

अधिकारियों को 8 दिनों में सड़क सुधारने के दिए आदेश


नागपुर– आम जनता की शिकायत की तुरंत खबर लेनेवाले नेता के रूप में केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी पहचाने जाते है.राष्ट्रवादी युवक प्रदेश सचिव आशीष मेटे ने प्रसिद्द अजंता गुफाओ की तरफ जानेवाले औरंगाबाद- जलगांव हाइवे का फोटो ट्वीट किया था. जिसकी गडकरी ने तुरंत खबर लेकर अधिकारी और कांट्रेक्टर को फटकार लगाई है. औरंगाबाद -जलगांव हाईवे में बारिश के कारण कीचड़ भरा पड़ा है.

इस सड़क पर एसटी महामण्डल की बस के फसने की फोटो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हुई थी. आशीष मेटे ने इसी फोटो को ट्वीट कर टैग किया था. मेटे ने मराठी में ट्वीट किया था. जिसका हम हिंदी में अनुवाद करके बता रहे है. ‘ यह औरंगाबाद-जलगाँव राजमार्ग है जो विश्व धरोहर अजंता की गुफाओं की तरफ जा रहा है. पिछले चार सालों से लोग अपनी जान मुट्ठी में लेकर इन सड़कों से गुजर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

सन्मानीय नितिन गडकरी साहब आप इसपर ध्यान दीजिए. क्योकि दिन ब दिन इस सड़क पर दुर्घटनाओ का सिलसिला बढ़ा है. यह ट्वीट मेटे ने किया. जिसके बाद गडकरी ने कहा औरंगाबाद -सिल्लोड -जलगांव की दुर्दशा दिखानेवाला फोटो मेरे ध्यान में आया है. सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग के राष्ट्रीय महामार्ग विभाग के सम्बंधित मुख्य अभियंता को इस बारे में सुचना दी गई है. आठ दिनों में सड़क की स्थिति सुधारने के आदेश दिए गए है. अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे. अधिकारी, या कॉन्ट्रैक्टर किसी की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ऐसा गडकरी ने कहा.

गडकरी के इस जवाब के बाद आशीष मेटे ने आभार व्यक्त किया है. मेटे ने कहा की ‘ साहब आपने हमारी शिकायत पर ध्यान दिया और जल्दी सम्बंधित अधिकारियो को सुचना देकर 8 दिन में कार्रवाई करने के निर्देश दिए है. अब देखते है 8 दिनों में क्या होता है. अन्यथा राष्ट्रवादी युवक की ओर से अधिकारियो का हमें सत्कार करना होगा. ऐसा मेटे ने कहा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement