Published On : Mon, May 18th, 2015

गड़चिरोली : मारपीट करने वाले 3 गिरफ्तार, 8 फरार

Advertisement


गड़चिरोली।
आरमोरी तालुका के वडधा गट ग्रामपंचायत चुनाव के विवाद में एक व्यक्ति को 11 लोगों ने मिलकर जबरदस्त पीटा. इस घटना में आरमोरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करके तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन 8 लोग अब भी फरार है. बाकी आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार करे ऐसी मांग वडधा के तुलसीदास नक्टू चापले, रविंद्र चापले, पुंजीराम मेश्राम, दादाजी ठाकुर, मोरेश्वर मूंनघाटे, सुनील चौधरी ने की है.

आज गड़चिरोली में आयोजित एक पत्र परिषद में चापले ने प्रकरण के बारें मे जानकारी दी. उन्होंने बताया कि, वडधा ग्रामपंचायत के चुनाव में टेम्भाचक के पुंडलिक ठाकरे विजयी हुए थे. चुनाव के रिजल्ट के बाद रात 7 बजे के करीब ठाकरे के समर्थकों ने गांव से ढोल, ताशों समेत विजयी रैली निकाली थी. ये रैली चापले के घर के सामने से जा रही थी. इसी दौरान 11 लोगों ने मिलकर चापले से मारपीट की.

इस घटना की आरमोरी पुलिस थांने में शिकायत की गई. लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नही की. करीब आठ दिनों के बाद दुधराम जसु लाकडे (57), मंगेश दुधराम लाकडे (27), प्रमोद बाबुराव कावले (29) वडधा निवासी को गिरफ्तार किया. वहीं 8 लोग अब भी फरार है. फरार सभी आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार करे ऐसी मांग चापले ने की है.

Advertisement
arrest-2

Representational Pic

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisementss
Advertisement
Advertisement
Advertisement