Published On : Mon, Jun 25th, 2018

पूर्व सैन्यकर्मी ने BJP विधायक पर लगाया बेटी के अपहरण का आरोप

जम्मू : शहर के एक पूर्व सैन्यकर्मी ने बीजेपी विधायक पर अपनी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है. हालांकि विधायक ने आरोप का खंडन किया और इसे अपनी छवि धूमिल करने का एक प्रयास करार दिया. इस मामले में नया मोड़ तब आया जब पिता के आरोपों के कुछ ही देर बाद बेटी मीडिया के सामने आ गई.

पूर्व सैन्यकर्मी का आरोप था कि आरएसपुरा से बीजेपी विधायक गगन भगत ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है. हालांकि, बेटी ने शाम को आकर कहा कि वह अपने दोस्त के साथ रह रही है. बेटी ने कहा कि उनके परिवार की ओर से उसे धमकियां मिल रही हैं, क्योंकि वह परिवार की मर्जी के खिलाफ एक लड़के से शादी कर रही है. लड़की ने कहा कि कोई भी उसे गिरफ्तार नहीं कर रहा है.

लड़की ने मीडिया के सामने आकर कहा कि मुझे कोई भी गिरफ्तार नहीं कर रहा है, मैं आपके सामने हूं. विधायक काफी अच्छे इंसान हैं, मेरा परिवार PDP समर्थक है इसलिए ऐसा आरोप लगा रहा है. वो जबरन मेरी किसी के साथ शादी कराना चाहते हैं. लड़की ने कहा कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में थी.


युवती का कहना है कि उनके परिवार वालों को पता है कि वह एक दोस्त के घर पर रहती है. इससे पहले वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (जम्मू) विवेक गुप्ता ने बताया कि इस मामले में अब तक कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गयी है और एक बार अगर शिकायत दर्ज हो जाती है हम उचित कार्रवाई करेंगे. विधायक का कहना है कि अगर उनपर लगे आरोप सही होते हैं तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.