Published On : Wed, May 24th, 2017

नागपुर: इंजीनियरिंग छात्रा की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत CCTV कैमरे में कैद


नागपुर:
अंबाझरी पुलिस थाना अंतर्गत बीती रात 11 बजकर 22 मिनिट पर एक स्कोडा कार एक पोल से टकराते हुवे पलट गई। पलटने के बाद इंजीनियरिंग छात्रा की दर्दनाक मौत हुई। कार यह काफी तेज थी और चालक का नियंत्रण खोने से यह हादसा होने की बात सामने आ रही है। लेकिन सच्चाई कोई और बताई जा रही है।

सूत्रो के नुसार अम्बाझरी थाना अंतर्गत मृतक छात्रा दॄष्टि मिलिंद सोनकर उम्र 19 साल यह अपने दोस्तों के साथ पार्टी मानने के लिए गए थे। कुछ समय फुटाला तालाब के चौपाटी पर गुजारा। गाडी चालाक दर्शन उदय तिवारी उम्र २० साल , सरोदे नगर खामला यह शराब का सेवन करने की बात सामने आ रही है। मृतक दॄष्टि के साथ स्कोडा गाडी क्रमांक (MH 20- BC-1284) में 3 से 4 मित्र होने की बात सामने आ रही है।

सूत्रों के नुसार पार्टी होने के बाद जब स्कोडा गाडी घर जा रहे थे तब कैम्पस चौक से अम्बाझरी बायपास रोडसे गाडी चालक ने गाडी चलाते समय गाडी की रफ़्तार काफी तेज थी। और गाडी तेज रफ़्तार से अम्बाझरी गार्डन के पास एक पोल पर जा टकराई और उतने ही रफ़्तार से स्कोडा गाडी ने पलटी खाई।

गाडी पलटने के पहले ही दॄष्टि के मित्र गाडी के बाहर फेके गए। गाडी चालक मित्र दर्शन तिवारी को मामूली चोटे लगी लेकिन गाड़ी में बैठी इंजीनियरिंग छात्रा दॄष्टि मिलिंद सोनकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के आने के पहले गाडी चालक दर्शन तिवारी सही बाकी दोस्त डर के मारे भाग गए। दॄष्टि को मेडिकल डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। आगे की जांच अंबाझरी पुलिस कर रही है। अंबाझरी पुलिस ने आयपीसी धारा 279 ,337 ,304 (अ ) के तहत मामला दर्ज किया है। एक्सीडेंट की घटना बगल के CCTV फुटेज में कैद हुई है।