Published On : Sat, Apr 4th, 2020

ड्युटीपर कार्यरत पुलिस कर्मचारीयों को महा मेट्रो ने किये फल और शीत पेय वितरीत

नागपुर – कोरोना वायरस के बढते प्रकोप को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन के वजह से सुरक्षा व्यवस्था मे कार्यरत पुलिस कर्मचारीयों के लिए महा मेट्रो कि ओर से फल और शीत पेय का वितरण शहर के विभिन्न परिसर मे कार्यरत पुलिस कर्मचारीयों को किया जा रहा है। इसके अलावा जरुरतमंद व्यक्तींयों को भी इसका वितरण किया जा रहा है ।

केंद्र शासन ने घोषित किए देशव्यापी लॉकडाउन से पुलिस कर्मचारी शहर के विभिन्न परिसर मे कार्यरत है । लॉकडाउन से शहर के हॉटेल,दुकान बंद है । इन सभी बात को ध्यान मे रखते हुए महा मेट्रो की ओर से फलो ला वितरण किया जा रहा है ।


कोरोना वायरस के (कोविड-19 ) बढते प्रकोप को देखते हुए महा मेट्रो की ओर से सुरक्षा की दृष्टीसे विभीन्न प्रयास किए जा रहे है । मेट्रो स्टेशन परिसर मे दवाईयों का छिडकाव,यात्रीयों थर्मल स्कॅनिंग तथा कर्मचारी और कामगारो कि नियमित जांच की जा रही है।

पुलिस कर्मचारी के अलावा जरुरतमंद व्यक्ती को महा मेट्रो की ओर से फल और शीत पेय वितरीत किया जा रहा है । फलो का वितरण महा मेट्रोकी जलद कृती दल कि (QRT) ओर से किया जा रहा है । जलद कृती दल मेट्रो के सभी ४ रिच मे देखरेख के साथ ही पुलिस कर्मचारीयों को उर्जा प्रदान करने के लिए फल और शीत पेय वितरीत कर रही है ।