Published On : Fri, Nov 25th, 2016

स्थायी समिति की बैठक में करोडो के विकास कामो को मंजूरी

आज शुक्रवार २५ नवम्बर २०१६ को स्थाई समिति की अहम बैठक हुई। इसमें लंदन स्ट्रीट के लिए प्रस्तावित जगह एमएसईडीसीएल को उपकेंद्र निर्माण करने के लिए मांग अनुरूप जगह देने के प्रस्ताव को मंजूरी देने केविषय का समावेश थी। साथ ही आमसभा और राज्य सरकार की मंजूरी के लिए मनपा प्रशासन को स्थायी समिति ने निर्देश दिए। इसके अलावा अधिकांश प्रस्ताव सड़क डामरीकरण और सीमेंट सड़क निर्माण से सम्बंधितथे.

इसके अलावा प्रभाग क्रमांक ३,६, ८ व ७२ के ४-४,प्रभाग क्रमांक २३ के ३,प्रभाग क्रमांक ६,७,५५,५९ के २-२ और प्रभाग क्रमांक २,४,५,८,२२,५१,६१,७१ के १-१ विभिन्न विकास कार्यो संबंधी प्रस्तावों को एकमत से मंजूरी दीगई.

वर्तमान स्थाई समिति अध्यक्ष बंडू राऊत व स्थाई समिति के स्थाई व अध्यनकर्ता कर्मी प्रफुल्ल फरकासे के अनुसार

screen

आदि के प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की गई.इसके अलावा स्वच्छ भारत अभियान अन्तर्गत मनपा में जगह-जगह फोर वील्ड ट्रेलर माउंटेड मोबाइल टॉयलेट वैन,10 सीटर विथ बायो-डाईजेस्टर का नया ६ मोबाइल टॉयलेट केप्रस्ताव को प्रशासकीय मंजूरी प्रदान की गई.मौजा खामला स्थित ऑरेंज सिटी रोड(लन्दन स्ट्रीट) में ८०० वर्ग मीटर जगह महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी को ३३ किलो वॉट का उपकेंद्र निर्माण करने हेतु जगह प्रदान करनेके प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की गई, समाज कल्याण विभाग अन्तर्गत लाडली लक्ष्मी योजना आदि के प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की गई.इसके अलावा स्वच्छ भारत अभियान अन्तर्गत मनपा में जगह-जगह फोर वील्ड ट्रेलर माउंटेड मोबाइल टॉयलेट वैन,10 सीटर विथ बायो-डाईजेस्टर का नया ६ मोबाइल टॉयलेट केप्रस्ताव को प्रशासकीय मंजूरी प्रदान की गई.मौजा खामला स्थित ऑरेंज सिटी रोड(लन्दन स्ट्रीट) में ८०० वर्ग मीटर जगह महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी को ३३ किलो वॉट का उपकेंद्र निर्माण करने हेतु जगह प्रदान करनेके प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की गई, समाज कल्याण विभाग अन्तर्गत लाडली लक्ष्मी योजना के संदर्भ में आये प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की गई.