Published On : Mon, Aug 9th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

मजीप्र द्वारा वाडी नप क्षेत्र मे अशुद्ध जलवितरण से नागरिक चिंतीत

– राष्ट्रवादी पक्ष ने किया अधिकारियो का ध्यानाकर्षण

वाडी(सं) वाडी नगर परिषद क्षेत्र मे स्वास्थ समस्या के साथ अब कुछ नगरो मे मजीप्र के वेणा जल वितरण केंद्र से अशुद्ध जलवितरण होणे से चिंतीत राष्ट्रवादी पक्ष ने मजीप्र के अधीक्षक अभियंता से भेट कर इस समस्या पर ध्यानाकर्षण किया.

राष्ट्रवादी काँग्रेस पक्ष सामाजिक न्याय विभाग आघाडी के जिलाध्यक्ष संतोष नरवाडे,वाडी नप के पूर्व नगरसेवक राजेश जैस्वाल,श्याम मंडपे,राज्य सचिव प्रा.सुरेंद्र मोरे के शिष्टमंडल ने मजीप्र के मुख्यालय मे अधीक्षक अभियंता सतीश सुशिर को इस संदर्भ मे एक निवेदन सौपा.चर्चा मे उनहोणे समस्या का कथन करते हुये वाडी के डॉ.आंबेडकर नगर व अन्य कूछ नगरो मे वेणा जलशुद्धीकरण केंद्र द्वारा वितरण किये जाणे वाला जल अशुद्ध व पिले रंग का दिखाई दे रहा है.कोरोना पसच्यात डेंगू के प्रसार का भय पहलेही नागरिको सता रहा है.

ऐसे मे पिले जल का नागरिक प्रयोग करणे से स्वास्थ को खतरा निर्माण हो गया है. इस दूषित जल से भी बिमारी फैलने के खतरे की संभावना व्यक्त की.तुरंत इस मामले की जांच कर व क्षेत्र का निरीक्षण कर नागरिको को शुद्ध जल वितरण की सुविधा प्रदान करणे की मांग की.विषय की गंभीरता को देखते हुये मजीप्र के अधीक्षक अभियंता ने तुरंत जांच के साथ उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया.

राष्ट्रवादी के पदाधिकारी शहर अध्यक्ष आशिष इखनकर,योगेश चरडे,राजू खोब्रागडे,ललित डाहाट,सुनील सिंह,संतोष वानखेडे,केशव राऊत,कैलास इंगळे,उजवला नरवाडे,कृष्णा चरडे,अशोक माने,दिलीप दोरखान्डे ने भी उचित कार्यवाही की निवेदन दवारा मांग की है.