Published On : Wed, Oct 9th, 2019

नरेंद्र नगर, सुंदरबन परिसर में मुख्यमंत्री के लिए निकाली गई पदयात्रा को नागरिकों का मिला अच्छा प्रतिसाद

नागपुर: विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है. प्रचार को लेकर पार्टी नेताओ में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. बुधवार 9 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के दक्षिण पश्चिम के उमेदवार मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए पदयात्रा निकाली गई. जिसमे सैकड़ो की तादाद में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे. नरेंद्र नगर के सुंदरबन कॉलोनी, रानवाडी, धाडीवाल ले आऊट, सुंदरबन लेआउट, श्रीनगर, ऊज्वल सोसायटी नरेंद्रनगर, सुयोग नगर गार्डन परिसर और साकेत नगर में यह पदयात्रा निकली. इस पदयात्रा का नेतृत्व मनपा के सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी कर रहे है.

पदयात्रा के दौरान परिसर के नागरिको से कार्यकर्ता,पदाधिकारियों ने संपर्क किया और नागरिकों का आशीर्वाद लिया. कई जगहों पर महिला नागरिकों की ओर से संदीप जोशी की आरती भी उतारी गई तो कई नागरिकों की ओर से फूलो से स्वागत भी किया गया. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से जोरो शोरो से पदयात्रा, प्रचार और नागरिकों से अभिवादन लिया जा रहा है.

Advertisement

केंद्र में नरेंद्र, राज्य में देवेंद्र के जयघोष के साथ हाथों में भाजपा के झंडे और मुख्यमंत्री के फोटो के कट्स लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारी हर जगह पर घूमे. पदयात्रा में मौजूद महिलाओ, पुरुष और बुजुर्गो में काफी उत्साह इस दौरान देखने को मिला.

Advertisement

इस पदयात्रा में संदीप जोशी के अलावा नगरसेविका विशाखाताई मोहोड, मंडल अध्यक्ष, रमेश भंडारी, नगरसेविका जयश्रीताई वाडीभस्मे, नगरसेवक संदीप गवई के साथ प्रभाग के सभी बुथ प्रमुख,शक्ति केंद्र प्रमुख, भुषण केसकर, अध्यक्ष, प्रभाग 35 महामंत्री- युवराज पागोरे, अतुल सोनटक्के, सुनीता शिंदे, प्रभु तुपे,कोसनकरताई, सांयकाल काका, बिट्टू चव्हाण और तावडे मौजूद रहे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement