Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Fri, Jun 1st, 2018

    ‘स्वयम्’ द्वारा 2 जून को नि:शुल्क करिअर मार्गदर्शन का आयोजन

    My Career Workshop June 2

    नागपूर: दसवीं, बारवी भविष्य के निर्णायक मोड़ है. लेकिन मार्गदर्शन के अभाव में पालक और विद्यार्थी चुने गए पाठ्यकर्मो को ही प्राधान्य देते है. जिसके कारण विद्यार्थियों को अपनी क्षमता सिद्ध करने में परेशानी होती है. खुद की पसंद, क्षमता और कौशल्य को ध्यान में रखकर करिअर को लेकर मार्गदर्शन के लिए ‘ माय करिअर क्लब’ व ‘स्वयम ‘ सामाजिक संस्था द्वारा ‘करिअर वेध’ यह नि:शुल्क कार्यशाला का आयोजन 2 जून को किया जा रहा है. सीताबर्डी स्थित रामगोपाल माहेश्वरी सभागृह में शनिवार को शाम 5:30 बजे आयोजित इस कार्यशाला में पुणे के प्रसिद्ध करिअर कौन्सिलर विवेक वेलणकर विद्यार्थियों को मार्गदर्शन करेंगे.

    दसवीं – बारवी के बाद क्या करोगे ऐसा प्रश्न अगर किसी विद्यार्थी से पूछा गया तो ज्यादातर विद्यार्थियों का जवाब यह होता है कि, रिजल्ट आने के बाद देखेंगे. किस क्षेत्र में करिअर बनाना है, इसका निर्णय कब लेना है , खुद की पसंद की पहचान कैसे करे ऐसे अनेक प्रश्न विद्यार्थियों के जेहन में होते है. भविष्य के इस महत्वपूर्ण रास्ते पर योग्य फैसले की जरुरत होती है. दसवीं – बारवी के बाद कौनसी फैकल्टी चुनना, रोजगारभिमुख पाठ्यक्रम में कौन कौन से करिअर के मौके है, सफल करिअर के लिए कौन कौन से गुण और कौशल्य होने चाहिए, स्पर्धा परीक्षा में करिअर इन सभी विषयों पर कौन्सिलर विवेक वेलणकर विद्यार्थियों को जानकारी देंगे. इस कार्यशाला में प्रश्नोत्तर सत्र में विद्यार्थी – पालक मार्गदर्शक से संवाद साधकर करिअर से सम्बंधित उलझन को भी बता सकते है और उनसे सलाह ले सकते है.

    कार्यशाला से सम्बंधित और अधिक जानकारी व नाम पंजीयन के लिए 9049763849 या 7720050245 इस फ़ोन नंबर पर संपर्क कर सकते है. कार्यशाला में विद्यार्थी व् पालकों को बड़ी तादाद में उपस्थित रहने का आवाहन ‘माय करिअर क्लब’ के संस्थापक व ‘स्वयम्’ सामाजिक संस्था के अध्यक्ष विशाल विलासराव मुत्तेमवार ने किया है.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145