Published On : Fri, Jan 30th, 2015

आलापल्ली : दुनिया में भाजपा को प्रथम पार्टी बनाएंगे – राजकुमार बडोले

Atram & Badole
आलापल्ली (गड़चिरोली)। भाजपा को दुनिया में प्रथम क्रमांक की पार्टी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने सदस्य नोंदणी अभियान के लिए विशेष परिश्रम किया. ऐसा मत सामाजिक न्यायमंत्री राजकुमार बड़ोले ने आलापल्ली के राममंदिर में आयोजित सदस्य नोंदणी बुथ सन्मेलन में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए व्यक्त किया.

इस दौरान मंच पर पालकमंत्री राजे अम्ब्रीशराव आत्राम, संघटनमंत्री आशीष वांदिले, प्रकाश गेडाम, दामोदर तालुकाध्यक्ष विनोद अकनपल्लीवार, सतीश गोटमवार, प्रकाश दत्ता, रहीम सिद्दीकी, सत्यनारायण मंचालवार आदि उपस्थित थे. बडोले ने मार्गदर्शन करते हुए कहां कि कार्यकर्ताओं ने बूथ स्थानपर अधिक संख्या में भाजपा सदस्य नोंदणी करके भाजपा को दुनिया का प्रथम क्रमांक की पार्टी बनाने के लिए कार्य करे.

पालकमंत्री अम्ब्रीशराव आत्राम ने कहां कि कार्यकर्ताओं ने अहेरी विधानसभा क्षेत्र भाजपा के 1 लाख सदस्य टारगेट रखकर सदस्य नोंदणी करे इस कार्य में लापरवाही ना करे. सदस्य नोंदणी करते हुए कार्यकर्ताओं ने ध्यान रखना चाहिए ऐसा संघटनमंत्री आशीष वादीले ने कार्यकर्तोओं को मार्गदर्शन किया. कार्यक्रम में नामदेव रालबंडीवार, राजू डुले, प्रकाश मुडामकर, सुभाष गणपती, बाबुराव गम्पावर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे. संचालन और आभार मुकेश नामेवार ने किया.