Published On : Tue, Jan 25th, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

भाजपा, ऊर्जा मंत्री का बयान सही नहीं – नाना पटोले

Advertisement

नागपुर – ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने राज्य में बिजली के मुद्दे पर राज्य सरकार से नाराजगी जताई है. उन्होंने राज्य सरकार पर भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया। वित्त विभाग से पैसा नहीं मिल रहा है। इसलिए, MSEDCL एक दुविधा में हैं।

नितिन राऊत ने आगे कहा कि हालांकि, बिजली बिल का पाप भाजपा शासनकाल का हैं,इस ब्यान पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा कहना गलत हैं.

Advertisement
Advertisement

नितिन राऊत ने कहा था कि भाजपा ने सत्ता में रहते जो पाप किया और जो बोया वह अब अंकुरित हो रहा है। इसके चलते किसान परेशान हो रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को इसका ध्यान रखना चाहिए।

पटोले के अनुसार भले ही हमारे पास कांग्रेस के रूप में ऊर्जा विभाग है, हम सभी को महाविकास अघाड़ी के रूप में मिलकर काम करना चाहिए,
त्रिपक्षीय सरकार का पक्ष लेते हुए नाना पटोले ने कहा महाविकास अघाड़ी में सब कुछ ठीक है। ऊर्जा मंत्री का बयान सही नहीं है। हर मंत्री अपने हिसाब का बचाव करता है।

पटोले ने आगे कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में किसानों को खत्म करने की भी कोशिश की. लेकिन, महाराष्ट्र में ऐसा नहीं होगा। किसानों को भड़काने का काम किया जा रहा है। नितिन राउत ने हो सकता है ऐसा बयान दिया हो जैसा उन्होंने हिसाब लगाया था। नाना पटोले ने कहा कि उन्होंने भविष्यवाणी की हो सकती है कि राज्य कल अंधेरे में नहीं जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement