Published On : Thu, May 31st, 2018

भंडारा-गोंदिया चुनाव के लिए 28 परीक्षाओं की बदली तारीखें

Advertisement

Nagpur University
नागपुर: नागपुर यूनिवर्सिटी ने चौथीबार फिर इस महीने होनेवाली परीक्षाओं में फेरबदल कर दिया है. इस बार भंडारा- गोंदिया जिले के चुनाव के लिए यह किया गया है. 28 मई को नागपुर यूनिवर्सिटी से स्लंग्नित भंडारा-गोंदिया के कॉलेजों में करीब 28 परीक्षाएं होनी थी. लेकिन चुनाव में कॉलेजों को मतदान केंद्र बनाने की वजह से इन 28 परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है और चौथीबार फिर इन परीक्षाओ की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है.

नागपुर यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं का सत्र अभी भी शुरू है. लेकिन भंडारा – गोंदिया क्षेत्र के सांसद नाना पटोले के त्यागपत्र देने के बाद रिक्त हुए पद के लिए चुनाव समबन्धी कुछ दिन पहले ही उच्च न्यायलय ने डिसिशन दिया था. जिसके अनुसार भंडारा- गोंदिया जिले के लोकसभा उपचुनाव 28 मई को कराने के आदेश दिए गए थे.

इस बारे में भंडारा के सिनेट सदस्य प्रवीण उदापुरे ने परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने का विरोध भी किया गया था और इसको लेकर महाराष्ट्र राज्य के राज्यपाल, चुनाव आयुक्त, नागपुर यूनिवर्सिटी के कुलगुरु से भी निवेदन किया था कि परीक्षा की तिथि न बदली जाए. बावजूद इसके परीक्षा की तिथि बदली गई है. जिसके कारण सीधे तौर पर इसके लिए परेशानी विद्यार्थियों को ही होनेवाली है. यह सभी परीक्षाएं अब 13, 8, 21, 11, 5, 4, जून और 31 मई को होनेवाली है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement