Published On : Wed, May 27th, 2015

भद्रावती : लिफ्ट देकर महिलाओं को लूटनेवाला गिरफ्तार


डेढ़ साल पहले की घटना से पर्दा उठा 

विदर्भ के कई क्षेत्रों में की लूट

Bhadarwati  Robbers arrested
भद्रावती (चंद्रपुर)।
अपनी कार में महिलाओं को लिफ्ट देकर उनको सुनसान जगह ले जाकर लूटनेवाले को भद्रावती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विशाल संपत (36) आरोपी है. उसने विदर्भ के कई क्षेत्रों में ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात प्रकरण में आरोपी की पत्नी नम्रता और माँ सारजाबाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. डेढ़ साल पहले भद्रावती के चौक में साठ वर्ष की महिला माजरी में जाने के लिए खडी थी. उस समय आरोपी अपनी कार से उसके पास आकर रुका. मै भी माजरी जा रहा हुँ, आपको को भी छोड़ दूंगा कहकर अपनी कार में बिठाया. आरोपी माजरी की ओर न जाते हुए उसे चंदनखेड़ा की ओर सुनसान जगह ले गया. उसे मारपीट करके सोने का मंगलसूत्र, चैन समेत अन्य सोने की सामग्री लूट कर फरार हो गया. आभूषणों की कीमत 80 हजार आंकी गई थी.

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद फरयादी महिला ने आरोपी को पहचाना. आरोपी ने अपराध कबूल किया. सोने के जेवरात नागपुर के सराफा व्यापारी को बेचा ऐसा उसने कहां. जाँच करके पुलिस ने सराफा व्यापारी से सोने की सामग्री जब्त की गई. वर्धा पुलिस भी इस आरोपी की तलाश कर रही थी. उक्त आरोपी भद्रावती, पोंभुर्णा, गोंड़पीपरी, पवनी, हिंगणघाट, जाय, कोंढाली आदि परिसर में लूटपाट कर चूका है. ये कार्रवाई भद्रावती पुलिस के थानेदार अशोक साखरकर के मार्गदर्शन में की गई.