| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Sep 26th, 2018

    अमिताभ बच्चन 45 दिनों की शूटिंग नागपुर में करेंगे

    मराठी फिल्म ‘सैराट’ की सफलता के बाद सुर्खियों में आए निर्देशक नागराज मंजुले अपनी अगली फिल्म ‘झुंड’ की तैयारी में जुटे हैं। पिछले एक साल से हिचकोले खा रही ‘झुंड’ का सेट पुणे में तैयार हो गया था, लेकिन बाद में बात नहीं बनी और फिल्म का काम बंद हो गया था। अब खबर है की अमिताभ बच्चन स्टारर ‘झुंड’ की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।

    फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में की जाएगी। 75 से 80 दिनों की इस शूटिंग में अमिताभ अपने हिस्से की नॉन-स्टॉप 45 दिनों की शूटिंग नागपुर में करेंगे। खबरों की मानें तो शुरू में दो बार अमिताभ बच्चन को नागराज की यह कहानी पसंद नहीं आई थी। अमिताभ ने उन्हें स्क्रिप्ट फिर से लिखने के लिए कहा था।

    अमिताभ फिल्म में झोपड़पट्टी में रहने वाले फुटबॉल खिलाड़ियों के कोच विजय बरसे की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म असल जिंदगी की घटनाओं से बेहद प्रभावित है। फिल्म की लेट-लतीफी की एक वजह फिल्म की कहानी के राइट्स को लेकर हुई उथल-पुथल भी है।

    इस समय अमिताभ अपने रिऐलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। शो के फिनाले के तुरंत बात अमिताभ ‘झुंड’ की शूटिंग के लिए नागपुर रवाना हो जाएंगे। इस फिल्म के निर्माता टी-सीरीज के भूषण कुमार हैं।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145