Published On : Mon, Sep 13th, 2021

अंबाझरी में कार की टक्कर से दो लड़कियों की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

नागपुर: अमरावती रोड पर रविवार की रात एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन के सड़क से फिसल कर एक घर में जा टकराने से दो युवतियों की मौत हो गयी, जबकि दो युवक अपनी जिंदगी से जूझ रहे हैं. पुलिस ने कहा कि मारुति बलेनो (एमएच/31/ईवाई/8899) कार सड़क से पलट गई और फुटाला मोड़ के पास सीधे घर में जा घुसी।

मृतकों की पहचान सतरंजीपुरा निवासी भावना मोहनराव यादव (18) और इतवारी निवासी राशि दीपक पटेल (20) के रूप में हुई है. जबकि सतरंजीपुरा निवासी चिराग राजेश जैन (22) और गुरुकृपा पैलेस, वर्धमान नगर निवासी गिरीश लक्ष्मण रामलखन (21) की निजी अस्पताल में निगरानी की जा रही है.

सूत्रों के अनुसार, चारों अमरावती स्थित रेस्तरां में रात के खाने के लिए गए थे और घर लौट रहे थे, जब यह घटना अंबाझरी थाना क्षेत्र के भारत नगर चौक के पास हुई।

“कार फूटाला के पास भरत नगर चौक को पार कर रही थी, जब चिराग, जो कार चला रहा था, ने फुतला मोड़ के पास नियंत्रण खो दिया और परिणामस्वरूप कार सड़क से उतर गई और कंपाउंड की दीवार से जा टकराई। घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि चिराग और गिरीश जीवन के लिए जूझ रहे हैं, भावना और राशि ने दम तोड़ दिया, ”सूत्रों ने कहा।