| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Oct 29th, 2018

    मंगलवार को अजित पवार काटोल में

    काटोल : कृषी उत्पन्न बाजार समिती काटोल की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी किसान मेला तथा सत्कार समारंभ का आयोजन मंगलवार दोोपहर बारा बजे किया रहा है. इस कार्ययक्रममें पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार कार्यक्रर के अध्यक्ष रूूपमें उपस्थित रहेंगे . कार्यक्रम के उद्घाटक रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक तथा प्रमुख अतिथी के रूूप में अनिल देशमुख व विधाायक जोगेंद्र कवाडे उपस्थित रहने वाले हैं।

    काटोल बाजार समिती की और से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी किसाान मेलावे का आयोजन किया गया है . वर्षभर किसानों के लिए कि गयीं योजनाओं आयीं विविध योजना की जानकारी इस मेलााावे के माध्यय से किसानों पहुचाने प्रयास बाजार समिती कर रहती है .

    बाजार समिति की और से अभी तक बहुत से कल्याणकारी योजना किसानों के लिए कि गयीं है . इस मे नैसर्गिक आपत्तीीकी वजह से अगर किसान की मौौ हो जाती है तो उसके परिवार को दस हजार रुपये की मदद राशि असो किंवा अवल विद्याार्थियोंका पढाई का खर्च या . बाजार समिती में माल बेेचनेआयेे किसानों केवल पाच रुपए में भोजन देने का अभिनव योजना काटोल बाजार समििती के और प्रारंभ है .

    बाजार समिती के और से आयोजित इस किसाान मेलावे व सत्कार समारंभ को किसानोंं ने बड़ी संख्या उपस्थित रहने का आव्हान बाजार समिती सभापती तारकेश्वर शेळके, उपसभापती सुनील खळतकर, सचिव पराग दाते इनके साथ सभी संचालक मंडल इन्होंने किया है।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145