Published On : Tue, Mar 26th, 2024
Aaj ka Rashifal | By Nagpur Today Nagpur News

Aaj Ka Rashifal 26 March 2024

Advertisement

मेष राशिफल (Aries Horoscope Today)
आज का दिन आपका खुशनुमा व्यतीत होने वाला है। सुबह से ही मन प्रसन्न रहेगा। रिश्तेदारों से कोई सुख समाचार प्राप्त हो सकता है। आर्थिक दृष्टि से भी दिन अच्छा रहेगा। घर में नए मेहमान के आने से घर का वातावरण सुखद रहेगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)
आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला रहेगा। मन में उठने वाले नकारात्मक विचारों से खुद को व्यथित पाएंगे। आज जीवनसाथी के साथ वाद विवाद हो सकता है। सलाह दी जाती है पूजा पाठ में अधिक मन लगाएं। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय आज न लें। स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। सतर्क रहें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)
आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहने वाला है। रुका हुआ कार्य आज पूर्ण होने की संभावना है। व्यापार में वृद्धि होगी। आज जातक कोई बहुत पुरानी बनाई हुई योजना को क्रियान्वित करेंगे, जिससे मन प्रसन्न होगा। संध्या के समय परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)
आज सकारात्मक वातावरण महसूस करेंगे। सुबह से ही रिश्तेदारों का आवागमन लगा रहेगा। आज पारिवारिक माहौल में काफी चहल पहल रहेगी। सलाह दी जाती है कि धन अनावश्यक खर्च न करें। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)
आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है। जीवनसाथी के साथ आज खुशनुमा पल व्यतीत करेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)
आज का दिन मानसिक रूप से अच्छा नहीं है। जातक प्रातः काल से ही किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। पारिवारिक माहौल अच्छा नहीं रहेगा। रिश्तेदार के साथ किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। आर्थिक रूप से भी आज का दिन अच्छा नहीं है। अचानक से व्यय अधिक होने से आर्थिक संकट उत्पन्न हो सकता है। सतर्क रहें। सलाह दी जाती है कि आज कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)
आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। मन में सकारात्मक ऊर्जा व्याप्त रहेगी। आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क में आ सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ होगा। आज कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ आनंदमय दिन व्यतीत होगा। जीवनसाथी के साथ संध्या के समय छोटी-छोटी बातों पर नोक झोंक हो सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)
आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला रहेगा। प्रातः काल के समय पड़ोसी के साथ वाद विवाद हो सकता है। सतर्क रहें। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। मित्रों से व्यापार में भी आर्थिक सहायता प्राप्त हो सकती है। आज रुका हुआ धन वापस आने की भी संभावना है। संध्या के समय बच्चों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)
आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा नहीं है। जातक को आज व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचना चाहिए। जो भी कागज पर साइन करें। पहले अच्छे से पढ़ लें। पारिवारिक रूप से आज पिता के साथ अनबन हो सकती है। पत्नी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य अचानक से खराब हो सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)
आज का दिन धार्मिक रूप से अच्छा रहने वाला है। धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर सकते हैं। मन में सकारात्मक विचार आएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक रूप से आज मिला-जुला परिणाम मिलेगा। आज परिवार के साथ दूर यात्रा पर भी जा सकते हैं। सलाह दी जाती है कि अधिक व्यय से बचना चाहिए। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)
आज का दिन जातक का अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। घर पर रिश्तेदारों के आने से खुशनुमा वातावरण बना रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक रूप से आज का दिन सामान्य रहेगा। परिवार के साथ बाहर खाना खाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)
आज जातक को मिला जुला परिणाम प्राप्त होगा। अचानक से आई कुछ समस्याओं के कारण मन में निराशा व्याप्त रह सकती है। दिन बीतने के साथ ही व्यवहार में सुधार आएगा। व्यापार-व्यवसाय में हानि उठानी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ वाद विवाद हो सकता है। सतर्क रहें। सलाह दी जाती है कि जोखिम लेने से बचें और आध्यात्म की तरफ अपना समय अधिक व्यतीत करें।