Published On : Wed, Oct 15th, 2014

वाशिम : जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में पड़े 60 फीसदी वोट


Washim Voting
वाशिम। 
वाशिम जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों वाशिम, रिसोड और कारंजा लाड में औसतन 60 प्रतिशत मतदान की खबर है. मतदान सभी जगह शांतिपूर्ण रहा. मतगणना 19 अक्तूबर को होगी.

वाशिम विधानसभा क्षेत्र अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित था. इस क्षेत्र में 20 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे थे. मुख्य मुकाबला कांग्रेस के सुरेश इंगले, भाजपा के विधायक लखन मलिक, शिवसेना के शशिकांत पेंढारकर, राकांपा के डॉ. दीपक ढोके, मनसे के ज्ञानेश्वर जाधव और भारिप-बहुजन महासंघ के मिलिंद पखाले के बीच था. बसपा के राहुल भगत भी टक्कर दे रहे थे.

Washim Voting  (2)
रिसोड विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में सर्वाधिक 36 उम्मीदवार मैदान में थे, जिनका भाग्य आज ईवीएम में कैद हो गया. इसमें कांग्रेस के विधायक अमित झनक, भाजपा के अधि. विजय जाधव, शिवसेना के विश्वनाथ सानप, राकांपा के बाबाराव खडसे, मनसे के राजू पाटिल राजे, भारिप-बहुजन महासंघ के कालापाड़, और बसपा के सुभाष देव्हडे पाटिल शामिल हैं.

कारंजा लाड विधानसभा क्षेत्र में 21 उम्मीदवारों की किस्मत मतदाताओं ने ईवीएम के हवाले कर दी. इन उम्मीदवारों में भाजपा के राजेंद्र पाटनी, राकांपा के सुभाष ठाकरे, निर्दलीय उम्मीदवार विधायक प्रकाश डहाके, कांग्रेस की ज्योति गणेशपुरे, शिवसेना के डॉ. सुधीर कवर, मनसे के रणजीत जाधव, भारिप-बहुजन महासंघ के युसूफ पुंजानी और बसपा के उस्मान गारवे शामिल हैं.
Washim Voting  (4)
Washim Voting  (3)
Washim Voting  (5)
Washim Voting  (6)