Published On : Fri, Feb 20th, 2015

मौदा : दिनदहाड़े लूटने वाले 5 लुटेरे पुलिस हिरासत में

Advertisement


मौदा (नागपुर)।
14 फरवरी को मौदा के लापका मार्ग निवासी तंटू उर्फ़ बलिराम कंठीराम हटवार के घर कुछ अज्ञात लुटेरों ने भाड़े की रूम देखने के बहाने फिर्यादि पर चाकू से वार किया और शरीर पर चढ़े सोने के आभूषण और नगद रकम लेकर भाग गए. जिससे मौदा शहर में व्यापारी और निवासी लोगों के मन में दहशत निर्माण हुयी थी. पूर्व योजना के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया ऐसा नागरिकों को संदेह था.

आखिर मौदा पुलिस ने आधुनिक तंत्रज्ञान का सहारा लेकर 4 दिन में आरोपियों का पता लगाया. इस घटना में कमलेश ओमप्रकाश कावले (26) पिंडकेपार साकोली निवासी, संदीप मनीराम वासनिक (28), प्रवीण उर्फ़ विशाल यादव सहारे (21) मौदा निवासी, विलास महादेव लांजेवार (41) शास्त्रीनगर नागपुर, नंदू माधवराव पिंजरकर (32) हिवरी ले आऊट, नागपुर निवसी को 18 फरवरी दोपहर 3 बजे हिरासत में लिया गया. पुलिस ने आरोपियों की ओर से 1 सोने की चैन, सोने का ब्रेसलेट, 4 मोबाइल और हिरो एच.एफ. मोटरसायकल जब्त की है.

आरोपियों ने मोबाइल लोकेशन और सी.डी.आर. तंत्रज्ञान द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किया. उक्त घटना में और आरोपियों का समावेश होने की संभावना है. उक्त कार्रवाई थानेदार बी.एम. गायगोले, सहा. पो.नि. सराफ, पो.कॉ. अजय तिवारी, मनोज जंगवाड, राजेश गांगवे, विवेक श्रीपाद, ओमेश और चेतन ने की.

Advertisement

ARREST 3 jpg

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement