Published On : Fri, Jul 10th, 2015

12 लाख का सुगंधित तंबाकू पकडाया कोंढाली पुलिस की कार्रवाई

IMG-20150709-WA0017

कोंढाली
कोंढाली पुलिस ने कल गुप्त जानकारी के आधार पर सुगंधित तंबाकू पकड़ाया। जिसमे लाखों का माल पुलिस ने जब्त किया। और तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र राज्य में प्रतिबंधित सुगंघी तंबाकू की मध्यप्रदेश से तस्करी हो रही है. ऐसे में कोंढाली पुलिस थाने में नए नियुक्त हुए थानेदार पितांबर जाधव को गुप्त जानकारी मिली कि, सुगंघी तंबाकू शहर में आ रहा है. जानकारी के आधार पर पुलिस ने 1 किमी दुरी पर बहिरम बाबा देवस्थान के समीप नाकाबंदी की. और पांढुर्ना से चंद्रपुर जा रहे टाटा 407 क्र. एम.एच. 27- एक्स- 2694 गाड़ी को रोका। गाड़ी की जांच करने पर सब्जियों के कैरेट के निचे सुगंघी तंबाकू और अन्य तंबाखू के 30 खोके मिले। इन पैकेट की कीमत 12 लाख और गाड़ी की कीमत 5 लाख बताई गई. कुल मिलाकर 17 लाख का माल जब्त किया गया. चालक शेख तशलिक (30) और वासिम खाम (23) नि. अमरावती को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों के खिलाफ अन्न सुरक्षा कानून तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक जितेश कानपुरे कर रहे है. इस कार्रवाई में थानेदार पितांबर जाधव, उपनिरीक्षक जितेश कानपुरे, शिपाई अतुल शेंडे, प्रशांत मांढरे आदि ने सहयोग किया।