Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Mar 16th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Nagpur News

    २६ नामांकन पत्रो की बिक्री

    New Picture
    खामगांव – बुलढ़ाणा लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद २६ नामांकन पत्रो की बिक्री होने की जानकारी जिलाधिकारी कार्यालय के सभागृह में १५ मार्च को हुए पत्रकार परिषद् में जिलाधिकारी एवं चुनाव निर्णय अधिकारी किरण कुरंदकर ने दी। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक श्यामराव दिघावकर उपस्थित थे।
    जिलाधिकारी कुरंदकर ने बताया की १३ इच्छुक व्यक्तियों ने २६ नामांकन पत्र लिए। आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग द्वारा दी गई सूचनाओं का पालन करते हुए चुनाव शांतिपूर्ण वातावरण में कराने के लिए प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया जाएगा। ध्यान रअखा जाएगा की आचार संहिता का उल्लंघन न होने पाए। बुलढाणा लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो इस उद्देश से पुलिस प्रशासन की ओर से जिले में कुल १९६५ लोगों के खिलाफ प्रति बंधात्मक कार्र्वाई की गई है। यश जानकारी पुलिस अधीक्षक श्यामराव दिघावकर ने दी। आचार संहिता के उल्लंघन को रोकने के लिए एवं सुरक्षा की दृष्टी से जिले की सीमाएं सील कर चेकपोस्ट पर विशेष दल का गठन किया गया है। शस्त्र कानून धारा के तहत ५३८ शस्त्र जो जिले में दिए गए है, जो चुनाव के समय कुछ शस्त्र जमा करने होते है वह प्रक्रिया भी शुरू की गई है।
    दिनकर तुकाराम संभारे ( बुलढाणा ) ने पहला नामांकन अपक्ष करके खरीदा। पिछले चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की ओर से चुनाव लढे हुए वसंतराव दांउगे के लिए अपक्ष उमेदवार के रूप में वसंत धुंदले ने खरीदा। नारायणी सेना के लिए परभाते पार्लेवार अपक्ष के रूप में माटरगांव के संजय वानखड़े, रमेश पाखरे( दुधा ) एड. रविंद्र भोजने ( नांदुरा ) जिले के पालकमंत्री हसन मुश्रीफ के शारीर पर स्याही फेकनेवाले नामदेव डोंगरदीवे ( बुलढाणा ), संजय गोफणे ( बुलढाणा ) एड. लक्षमण बेदरकर ने खुद चुनाव कार्यालय में आकर अर्जी ख़रीदे वही शिवसेना के उमेदवार प्रतापराव जाधव के लिए एड. विष्णु पाटिल, अन्ना हजारे समर्थित अपक्ष बालासाहेब दराडे के लिये प्रितेश वानखड़े , सौ. रेखाते खेडेकर के लिए १अर्जी राकां के नाम से तो १ अर्जी अपक्ष के नामपर रविंद्र सावले ने तो  महाराष्ट्र लोकशाही आघाडी व अपक्ष करके सुरेश म्हस्के ( सिंदखेदराजा ) ने खरीदने की जानकारी मीली है। १३ इच्छुक उमेदवार ने २६ अर्जी पहले दिन खरीदे है। उमेदवार अर्ज मार्च तक चलेगी। सार्वजनिक छुट्टी के दिन छोड़कर सुबह ११ से ३ बजे तक बुलढाणा के जिलाधिकारी कार्यालय के नियोजन भवन में शुरू है।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145