Published On : Thu, Aug 7th, 2014

सावली में पुलिस क्वार्टरों के लिए प्रयास करेंगे विधायक देशकर


पुलिस स्टेशन की इमारत का भूमिपूजन हुआ


सावली

bhoomipujan
ब्रम्हपुरी-सावली के विधायक प्रा. अतुल देशकर ने कहा कि पुलिस स्टेशन की इमारत की बरसों पुरानी मांग पूरी होने के बाद अब वे यहां पर पुलिस क्वार्टरों के निर्माण के लिए प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि गडचिरोली-सावली-मूल-चंद्रपुर को राष्ट्रीय महामार्ग बनाने की मांग केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की गई है.

विधायक ने आगे कहा कि पुलिस स्टेशन की इमारत के निर्माण के लिए एक करोड़ बीस लाख की निधि स्वीकृत हुई है. सावली पुलिस स्टेशन की इमारत का भूमिपूजन विधायक देशकर के हाथों संपन्न हुआ. जिला परिषद के अध्यक्ष संतोष कुमरे की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में विधायक शोभाताई फडणवीस, जिला पुलिस अधीक्षक राजीव जैन, उपविभागीय पुलिस अधिकारी बी. बी. महामुनि, पं. स. सभापति राकेश गड्डमवार, सरपंच अतुल लेनगुरे, उपसरपंच नरेंद्र डोहणे, लोकनिर्माण के विभागीय अधिकारी नरेंद्र बुरांडे, तहसीलदार वंदना सौरंगपते, बीडीओ लता सालवे, थानेदार पी. एस. डोंगरे और शाखा अभियंता मत्ते प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

जिला पुलिस अधीक्षक राजीव जैन ने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को हल करने के लिए नागरी सुविधा केंद्र की स्थापना की गई है. उन्होंने कहा कि जनता को अपने मन से पुलिस के प्रति डर को निकाल बाहर करना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement