Published On : Sat, Sep 13th, 2014

श्रीक्षेत्र माहुर : मटका के अड्डे पर छापा, तीन पर मामला दर्ज


श्रीक्षेत्र माहुर (नांदेड़)

श्रीक्षेत्र माहुर शहर के आबासाहब पारवेकर नगर के खुले परिसर में चल रहे मटका के अड्डे पर स्थानीय अपराध शाखा ने छापा मारकर दो पुरुष और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही मटका की चिट्ठियां और नगद भी जब्त की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार माहुर तालुका में काफी दिनों से गुप्त तरीके से मटका चल रहा था. इसकी शिकायत भी की गई थी. इस वजह से नांदेड़ की स्थानीय शाखा ने चिंचखेड़ में छापा मारकर रामराव टेकाम को रंगेहाथ मटका खेलते हुए पकड़ा. साथ ही माहुर शहर में भी इसी प्रकार मटका चलने की खबर मिलते ही पारेश्वर नगर में छापा मारकर कल्याण मिलन नाम के व्यक्ति को मटका खेलते हुए धर दबोचा. दत्ता चोकाराम मनवर, भाऊराव पाचकोरे, सविताबाई पाचकोरे को 460 रु. नगद और आंकड़े लिखी चिट्ठी के साथ पकड़ा गया, लेकिन भाऊराव पाचकोरे, सविताबाई पाचकोरे फरार हो गए.

पुलिस थाने में कर्मचारियों की कमी
माहुर पुलिस थाने में कर्मचारियों की कमी होने से अवैध धंधे बेखौफ चल रहे हंै. पुलिस ने अवैध हाथभट्टी चलाने वालों पर 51 मामले दर्ज किए हैं. स्थानीय अपराध शाखा अगर माहुर तालुका का दौरा बढ़ा दे तो मोबाइल से चलने वाले जुए और गुप्त मटका के अड्डों पर अंकुश लगाया जा सकता है. दारू बिक्री में महिला का शामिल होना चिंता का विषय है. साथ ही मटका चलाने वाली महिलाओं पर मामला दर्ज होने से पुलिस का सिर दर्द बढ़ गया है.
RAID