Published On : Wed, Apr 30th, 2014

शेगांव : शेगांव शहर का अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू


शेगांव

शेगांव शहर में अतिक्रमण हटाओ मुहिम सोमवार से शुरू की गई. शेगांव विकास प्रारूप के कामों में रुकावट बन रहे अतिक्रमण हटाए गए.

अतिक्रमण हटाना केवल नौटंकी
विकास प्रारूप का स्वांग रचकर शहर के मागरें को अतिक्रमणमुक्त कराने की मुहीम हर वर्ष चलाई जाती है. उसी के तहत मानो प्रति वर्ष की परंपरा को जारी रखते हुए प्रशासन की ओर से आरडी 12 (मार्ग विकास 12) के तहत स्थानीय सद्गुरु नगर से लेकर मोदी नगर-बालापुर मार्ग तक के अतिक्रमण जिसमें चंद्रलोक हाउसिंग कालोनी एवं मोदी नगर के मध्य के मार्ग का अवरोध(अतिक्रमण) अतिक्रमण तोड़ू दस्ते के साथ 35 घरों का अतिक्रमण हटाया गया. इसमें कुछ लोगों के प्राचीन दीवार (कम्पाउंड दीवार), तथा कुछ लोगों के कच्चे पक्के मकानों को बुलडोजर (जेसीबी) से हटाया गया. कुछ लोगों ने खुद होकर अपने अतिक्रमण को हटाने में सहयोग दिया.
Atikrman
रेलवे स्टेशन से लेकर मंदिर मार्ग का अतिक्रमण हटाना जारी है. रेलवे स्टेशन पर का अतिक्रमण किसी विरोध के बिना लोगों ने खुद ही अपना अतिक्रमण पूरी तरह हटाया.

अतिक्रमण हटाते समय उप-विभागीय राजस्व अधिकारी धनंजय गोगटे, तहसीलदार डॉ.रामेश्‍वर पुरी, मुख्याधिकारी टी.जी. मुलानी, थानेदार डी.डी. ढाकणे, पीएसआइ वलवी, शरद लांबे, अनिल देशमुख एवं अन्य उपस्थित थे.
atikrman 2