Published On : Thu, May 9th, 2019

शादी से पहले भावी दूल्हा दुष्कर्म के जुर्म में गिरफ्तार

– पहली से दगा, दूजी से वफा का है मामला

gondia news

गोंदिया। पहली को दगा देकर दूजी से वफा करने चले भावी दुल्हे को आमगांव पुलिस ने प्रेम प्यार का झांसा देकर 3 साल से अस्मत लूटने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

दुष्कर्म के जुर्म में गिरफ्तार आरोपी के घर शहनाई बजने की तैयारियां चल रही थी, मेहमान घर पर थे, 4 को मंडप पुजन और 5 मई को विवाह था, कि तभी ईश्कीयां मिजाज इस दुल्हे को जेल की सलाखें देखनी पड़ी।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार आमगांव तहसील के ग्राम किकरीपार निवासी पीड़ित 19 वर्षीय युवती के साथ आरोपी निलेश यह गत 3 वर्ष से विवाह का लालच देकर उसकी अस्मत लूट रहा था। इसी बीच 25 वर्षीय आरोपी का विवाह उसके परिजनों ने गोंदिया तहसील के ग्राम नवरगांव निवासी युवती से तय कर दिया। सामाजिक रिती रिवाजों के बीच सगाई का कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसकी भनक पीड़ित युवती को लगी तो उसने आपत्ति जताई, जिसपर आरोपी ने उसे धमकाते कहा- तू मुझे नहीं मिली तो मैं तेरी हत्या कर दूंगा? यह कहते हुए आरोपी ने 3 मई के शाम जब पीड़ित युवती खेत में शौच हेतु गई तब, उसे जकड़ लिया और जोरजबरदस्ती की। युवती के शोर मचाने पर परिजन वहां पहुंचे तो आरोपी भाग गया। अब इस प्रकरण के संदर्भ में प्यार में दगाबाजी का शिकार हुई पीड़ित युवती की शिकायत पर आमगांव पुलिस ने मेडिकल जांच पश्‍चात आरोपी निलेश के खिलाफ धारा 376, 354, 354 (ड), 294, 323, 506 (2) सहकलम 4, 8 बाल लैगिक अत्याचार प्रतिबंधक अधिनियम 2012 के तहत 3 मई को मामला पंजीबद्ध किया है।

उल्लेखनीय है कि, आरोपी के घर 4 मई को मंडप पूजन होना था और 3 मई को ही उसे सलाखें नसीब हुई।

रवि आर्य