Published On : Mon, Aug 18th, 2014

वर्धा : मामूली बात पर चले बैट, तलवारें


रामनगर में दो गुटों का एक-दूसरे पर सशस्त्र हमला

दोनों गुट शिवसेना के, चार जख्मी

वर्धा

शिवसेना की रैली में मामूली बात को लेकर दो गुटों में ठन गई, जिसमें चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मियों को सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल किया गया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों गुटों के 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के रामनगर में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिन के अवसर पर शिवसेना ने एक रैली निकाली थी. आशीष पुरोहित और बंटी राऊत भी इसी रैली में शामिल थे. रैली में मामूली बात को लेकर आशीष और बंटी के बीच कहा-सुनी हो गई. उसके बाद बंटी राऊत ने शनिवार रात करीब 10 बजे आशीष पुरोहित को फोन किया और कहा कि 15 अगस्त को हुए झगडे को लेकर बात करनी है. बंटी ने आशीष को रामनगर में बुलाया. आशीष पुरोहित अपने दो साथियों को लेकर रामनगर पहुंचा. उनके पहुंचते ही बंटी राऊत और उसके 10-15 साथियों ने आशीष पुरोहित और उसके दो साथियों पर हमला कर दिया.

बैट और तलवार से वार
बंटी और उसके साथियों ने आशीष पर बैट और तलवार से हाथ, पैर और सिर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इस घटना में दोनों गुटों के चार युवक जख्मी हुए. जख्मियों को सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस ने आशीष पुरोहित, आशीष शेख, रुपेश नागदिवे, शेख जुनेद शेख गफ्फार, शेख वासिम अब्दुल सत्तार और 10 युवकों के खिलाफ भादंवि 143,147,148,149, 324, 427,3 07 तथा आर. डब्लू 4, 25 भारतीय हत्या कानून के अनुसार मामला दर्ज किया है. साथ ही आशीष पुरोहित की शिकायत पर पुलिस ने बंटी राऊत, खुशाल राऊत, अमित कावले, सौरभ अलोने, राकेश वंजारे, प्रभाकर शिरसागर, अमित कुंबरे के खिलाफ भादंवि 143,147,148,149,324,427,307 और आर. डब्लू 4, 25 भारतीय हत्या कानून के अनुसार मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. कल न्यायालय में सभी आरोपियों को पेश किया गया. आगे की जांच शुरू है.

चार मोटरसाइकल की तोड़फोड़
इस सशस्त्र हमले में चार मोटरसाइकिलों की तोड़फोड़ की गई. चारों मोटरसाइकिलें आशीष पुरोहित की बताई जाती हैं. चारों मोटरसाइकिलों को पुलिस ने जब्त किया है.

Representational pic

Representational pic