Published On : Wed, Jul 30th, 2014

वरोरा : रेल इंजन ने ट्रक को उड़ाया, हुए दो टुकड़े


वरोरा के चिकनी रोड स्टेशन के निकट हुआ हादसा

वरोरा

train & truck accident
तालुका के चिकनी रोड स्टेशन के निकट एक रेलवे गेट पर रेल इंजन ने एक ट्रक को उड़ा दिया. इस भीषण टक्कर में ट्रक के दो टुकड़े हो गए. सौभाग्य से कोई जनहानि नहीं हुई. ट्रक चालक इंजन को देख भाग खड़ा हुआ था. यह घटना आज बुधवार 30 जुलाई को सुबह घटी. ट्रक लोहे की प्लेट्स लेकर नागपुर जा रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डोंगरगांव स्थित गेट क्रमांक 31 खुला हुआ था जब ट्रक चालक ने गाड़ी को लाइन पर डाल दिया. इसी बीच गेट बंद हो गया. ट्रक चालक ने गेटमैन को इस संबंध में जानकारी दी. मगर गेटमैन ने कहा कि गेट तो अब लॉक हो चुका है. अभी गेटमैन और ट्रक चालक की बातचीत चल ही रही थी कि इंजन क्रमांक 14600 सामने से तेजी से आता दिखाई दिया. इंजन आता देख ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग खड़ा हुआ. ट्रक के ट्रैक पर होने के कारण इंजन ने ट्रक को उड़ा दिया. इस टक्कर में ट्रक दो टुकड़े हो गया.

train & truck accident 2
इस घटना में ट्रक में लदी लोहे की प्लेट्स रेल लाइन पर बिखर गई. रेल विभाग ने इन बिखरी हुई प्लेट्स को समेटने का काम युद्धस्तर पर शुरू कर दिया है. खबर लिखे जाने तक काम चल रहा था. रेल विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी.