Published On : Sat, Apr 5th, 2014

अमरावती: राकांपा की जीत से मिलेंगे जिले के युवाओं को रोजगार के मौके प्रचार सभाओं में नवनीत राणा का दावा

DSC_0648
अमरावती.
अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र की कांग्रेस, राकांपा, पीरिपा, खोरिपा की उम्मीदवार नवनीत राणा ने कहा है कि राकांपा उम्मीदवार की जीत से जिले में युवाओं को रोजगार के मौके मिलेंगे. इसलिए जनता राकांपा के प्रत्याशी को वोट दे और जिले के विकास को गति प्रदान करे. सुश्री राणा धामणगांव गढ़ी में आयोजित प्रचार सभा में बोल रहीं थी. विधायक केवलराम काले ने सभा की अध्यक्षता की. सभा में भारी संख्या में गांव ने नागरिक मौजूद थे.
पवार की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी : राणा 
उधर, कस्बेगव्हाण में आयोजित प्रचार सभा में नवनीत राणा ने कहा कि संसद में पुतले की तरह चुपचाप बैठनेवाले प्रतिनिधि का क्या लाभ ? प्रतिनिधि तो ऐसा हो जो अपने इलाके की और किसानों की समस्याओं को प्रभावी रूप से संसद में पेश कर सके. राकांपा नेता शरद पवार ने इसीलिए उन्हें मौका दिया है और वे उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी.
 इस मौके पर जिला परिषद की अध्यक्ष सुरेखाताई ठाकरे, सिध्दार्थ वानखेड़े,राकांपा ग्रामीण के अध्यक्ष विजयराव भैसे, श्रीकृष्ण सावरकर, प्रदीप येवले, सुरेश कडू  आदि उपस्थित थे. सुश्री राणा ने कस्बेगव्हाण का चप्पा-चप्पा छान मारा।
Untitled-1
कामगार संगठनों का नवनीत राणा को समर्थन 
नेशनल फ्रंट ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन से संलग्न कामगार संगठनों यथा राष्ट्रवादी जनरल कामगार संघ, राष्ट्रवादी गुमास्ता कामगार संघ, राष्ट्रवादी सुवर्णकार संघ, राष्ट्रवादी ड्राइवर-क्लीनर कामगार संघ, न्यू विदर्भ माथाड़ी और जनरल कामगार संघ, अमरावती विभागीय असंगठित कामगार परिषद, अमरावती जिला कामगार समन्वय मंच ने अमरावती लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस, राकांपा, पीरिपा, खोरिपा की उम्मीदवार नवनीत राणा को समर्थन घोषित किया है.
DSC_0561
चांदनी चौक में राणा का प्रचार कार्यालय खुला 

अमरावती क्षेत्र की उम्मीदवार नवनीत राणा के चांदनी चौक स्थित प्रचार कार्यालय का उद्घाटन हाल में राज्य के गृह मंत्री आर. आर. पाटिल के हाथों किया गया. प्रारम्भ में पूर्व नगरसेवक सलीम बेग ने श्री पाटिल का स्वागत किया. कार्यक्रम में विधायक रावसाहेब शेखावत, विधायक रवि राणा सहित भारी संख्या में नगरसेवक, विभिन्न पदाधिकारी उपस्थित थे.

DSC_0576