Published On : Wed, Jul 9th, 2014

मौदा : शक ने मासूम बच्चों से छीन ली उनकी माँ


पति ने खेत में फावड़े से किया पत्नी का क़त्ल


मौदा

Mauda Murder
मन में जन्मे संदेह के बीज ने दो मासूम बच्चों को उनकी माँ से अलग कर दिया. आज 9 जुलाई की दोपहर को तारसा के किसान विजय रामा हटवार ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते खेत में ही फावड़े से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में पति विजय के अलावा जेठ विष्णु हटवार और जेठानी अनिता हटवार को भी गिरफ्तार किया है.

8 साल पहले हुआ था विवाह
प्राप्त जानकारी के अनुसार धानला के प्रल्हाद कैकाडे की बेटी भारती का विवाह 8 साल पहले ग्राम तारसा के विजय हटवार के साथ हुआ था. दोनों की शादी के कुछ साल तो ठीक से बीते, मगर फिर विवाद शुरू हो गए. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कई बार थाने पहुंचे. अभी कुछ माह पहले ही दोनों के बीच समझौता हुआ था.

Mauda Murder 2
खेत में हुआ था विवाद

आज भारती पहली बार खेत में गई और उसका पति, जेठ और जेठानी से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि विजय ने आव देखा न ताव, फावड़ा उठाया और भारती को घटनास्थल पर ही ढेर कर दिया. दरअसल, विजय अपनी पत्नी भारती के चरित्र पर शक करता था और यही अक्सर विवाद का कारण बनता था.
जानकारी मिलते ही मौदा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए नागपुर भिजवाया. पुलिस ने भादवि की धारा 302/34 के तहत आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानेदार गायगोले आगे की जांच कर रहे हैं. भारती एक बेटा और एक बेटी की माँ थी.