Published On : Thu, Jun 26th, 2014

मूल : मारकवार को बल्लारपुर से विधानसभा का टिकट दें


कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में उठी मांग


मूल

Marakwaar
चंद्रपुर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश पाटिल मारकवार को बल्लारपुर से कांग्रेस का विधानसभा का टिकट देने की मांग उठने लगी है. इस संबंध में बल्लारपुर क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक हाल में संपन्न हुई. मध्यवर्ती सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष देवराव सावकार चिमडयालवार ने बैठक की अध्यक्षता की. बैठक में उपस्थित नेताओं ने मारकवार को उम्मीदवार बनाने की मांग की.

बैठक में जिला परिषद सदस्य विनोद अहिरकर, रामभाऊ बुरांडे, अरविंद चिंतावार, बंडू चिमलवार और पूर्व सरपंच उमाजी मंडलवार ने कांग्रेस को मजबूत बनाने के संबंध में अपने विचार व्यक्त किए. प्रकाश पाटिल मारकवार ने इस मौके पर कहा कि बल्लारपुर क्षेत्र से कांग्रेस का उम्मीदवार चुनकर लाया जाए. उन्होंने बताया कि उनके कार्यकाल में चंद्रपुर जिला परिषद राज्य में प्रथम क्रमांक पर रही है.

बैठक में गंगाधर वैद्य, बालू चांदेकर, शीलाताई मैकेलवार, राजू मोरे, बाजार समिति के सभापति राकेश रत्नावार, पं. स. के पूर्व सभापति और सदस्य संजय मारकवार, राजोली के उप सरपंच प्रमोद चिंतावार, पंकज पुल्लावार, अखिल गांगरेड्डीवार, सरपंच प्रवीण वालदे, वसंतराव मोरे आदि उपस्थित थे.