Published On : Tue, May 6th, 2014

ब्रह्मपुरी : छह माह की बालिका से चाचा ने किया दुष्कर्म


ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई, पुलिस को सौंपा

ब्रह्मपुरी

Chaild abusing Rapist
ब्रह्मपुरी से 4 किमी. की दूरी पर स्थित गांव उदापुर में रविवार को दूर के चाचा सूरज करानकर (22) ने ही अपनी 6 महीने की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की चर्चा गांव में फैलते ही गांव के नागरिकों ने आरोपी सूरज करानकर की जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 व 34 तथा लैंगिक अपराध से बालकों का संरक्षण देने वाले अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कुकर्मी सूरज मेटाडोर चालक है. रविवार को वह बच्ची और उसके 4 वर्ष के भाई को घुमाने अपने साथ मेटाडोर में ले गया. मेटाडोर में उसने 4 वर्षीय भाई के सामने ही मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. कुछ समय बाद जब बच्चे अपने चाचा के साथ घर लौटे तो बच्ची रो रही थी. इसके साथ उसके जुप्तांग से रक्तस्त्राव हो रहा था. बच्ची की मां को सारा माजरा समझ में आ गया. वह तुरंत बच्ची को उपचार के लिए ब्रह्मपुरी उपजिला अस्पताल ले गई और वहां उसे भर्ती कराया.


इसके बाद बच्ची की मां ने सूरज के इस करतूत की जानकारी तत्काल पुलिस में देकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बच्ची की हालत नाजुक होने तथा सर्जरी की आवश्यकता को देखते हुए ब्रह्मपुरी के डॉक्टरों ने उसे तुरंत गढ़चिरोली जिला सामान्य अस्पताल में भेज दिया.
आगे की जांच पीएसआई सोनकुसरे कर रहे हैं.