Published On : Tue, Aug 26th, 2014

बुलढाणा : माँ-बांप की मेहनत और समर्पण की करो कद्र – श्वेता खेडेकर


बुलढाणा

shweta
आज के इस दौर में बच्चों का करियर बनाने के लिए माँ-बांप कड़ी मेहनत करते है. शिक्षा के साथ महंगे मोबाइल, बाईक जैसे शख पुरे करते है. माँ-बांप की इस मेहनत की कद्र करनी चाहिए, ऐसा आह्वाहन अप्पर पुलिस अधीक्षक श्वेता खेडेकर ने किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय और महिला सुरक्षा शाखा की ओर से यहां के जिजामाता महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में अप्पर पुलिस अधीक्षक श्वेता खेडेकर उपस्थित थी. श्वेता खेडेकर ने कहा की अब समय आ गया है की अच्छा करियर बनाकर माँ-बांप का नाम रोशन करे. उनको अभिमान होना चाहिए अपने बच्चों पर. लड़कियों ने अत्याचार का विरोध करना चाहिए. मै आपके साथ हु कहकर उन्होंने अपना मोबाइल नंबर विद्यार्थियों को दिया. पुलिस निरीक्षक योगिता भारद्वाज ने महिला सुरक्षा को लेकर मार्गदर्शन किया.

दोस्ती निभाने में मर्यादा का पालन करना चाहिए, अपने दोस्त कितने भी भावुक करें उन्हें फोटो नहीं देना चाहिए, सुनसान जगह, पहाड़ी इलाकों में लड़कों के साथ नहीं जाना चाहिए, कोई छेड़छाड़ करे तो उसका नाम और गाडी नंबर चिट्ठी में लिखकर शिकायत पेटी में डालना चाहिए इस तरह की हिदायत उन्होंने. पुलिस प्रशासन आपको सहयोग जरूर करेगा ऐसा आश्वासन भी छात्राओं को दिया गया. दक्षता पथक के कार्यकारी प्रमुख प्रभाकर वाघमारे ने माना हुआ भाई, स्कार्फ, मोबाइल पर घंटो बात करना, माँ-बांप का सम्मान , शादी का लालच इस तरह के विषयों पर मार्गदर्शन किया. इस दौरान प्रा. अनंत शिरसाठ, व्ही.एन.पाटिल, हेलगे और मामलकर उपस्थित थे.