Published On : Thu, Aug 21st, 2014

बुलढाणा : फांसी पर लटका मिला युवक : बंधे थे युवक के दोनों हाँथ


ह्त्या को आत्महत्या की शक्ल देने का संदेह

बुलढाणा

इंजीनियरिंग के दूसरे वर्ष मे पढ़ने वाला एक छात्र अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला. फेल होने की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की बात कही जा रही है हालांकि गौर करने की बात है की छात्र के दोनों हाँथ बंधे हुए थे जिससे पुलिस को मामला कुछ और ही होने का संदेह है. दोपहर 12 बजे के करीब अपने किराए के माकन में छात्र नायलॉन की रस्सी के फंदे से झुलाता दिखाई दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिपक किशोर भोबड़े (23) शहर के शाहू इंजिनियरिंग महाविद्यालय में इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलिकम्यूनिकेशन के दूसरे वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. दिपक और उसका चचेरा भाई शुभम यह दोनों शहर के शांतिनिकेतन नगर में कोलते के घर मे किराए का रूम लेकर रहते थे. कुछ दिन पहले ही दूसरे साल का रिजल्ट घोषित हुआ. इस परीक्षा में दिपक फेल हो गया जिसकी वजह से वह तिसरे साल में प्रवेश के लिए पात्र नहीं हुआ. जिससे वह निराश हो गया था. इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली ऐसा कयास लगाया जा रहा है. आत्महत्या करने से पहले मोबाइल से दोस्तों और रिश्तेदारों को मैसेज करके कहा, मुझे माफ़ कर दो, मै आत्महत्या कर रहा हूँ. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सामान्य अस्पताल भेजा गया.

गौरतलब है की दिपक के हांथ बंधे हुए थे और मुंह में कपडा ठूसा था. इसवजह से उसने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कैसे की और मुंह में कपडा क्यों डाला था इस तरह के प्रश्न उठ रहे है. पुलिस इस घटना की तफ्तीश गहराई से करे ऐसी मांग की जा रही है. आगे की जाँच पुलिस कर रही है.


Representational Pic

Representational Pic