Published On : Sun, Jul 27th, 2014

बुलढाणा जिले में 33,671 मतदाता बढ़े

विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदान करने का आवाहन

बुलढाणा

जिले में प्रशासन द्वारा चलाए गए अभियान के चलते बुलढाणा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में 33 हजार 671 मतदाताओं की वृद्धि हुई है. इस निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान जिन गांवों ने स्कूल, ग्राम पंचायत, रास्तों और पुलों के लिए चुनाव का बहिष्कार किया था, उन केंद्रों को खोजा जाए और संबंधित विभाग उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करें. जिलाधिकारी किरण कुरुंदकर ने यह निर्देश दिया है.

मतदाता जगजागृति विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत आयोजित समीक्षा बैठक के मौके पर वे बोल रहे थे. इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी चिंतामणि जोशी, निवासी उपजिलाधिकारी एस. वी. देशपांडे, कार्यकारी अभियंता बालासाहब ठेंग, नगर पालिका के मुख्याधिकारी संजीव ओहल, उपजिला निर्वाचन अधिकारी रमेश घेवंदे आदि उपस्थित थे. जिलाधिकारी ने कहा कि शहर के नागरिकों ने लोकसभा चुनाव में कम मतदान किया था. विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान कर एक आदर्श बनाने का आवाहन उन्होंने किया. उन गांवों की खोज करने का निर्देश भी उन्होंने किया जिन गांवों ने चुनाव का बहिष्कार किया था.

इस कार्यक्रम के तहत जिले में 33 हजार 671 मतदाता बढ़े हैं. इसमें मलकापुर निर्वाचन क्षेत्र में 3385 मतदाता, बुलढाणाा में 5294, चिखली में 3897, सिंदखेड़राजा में 5115, मेहकर में 5264, खामगांव में 7044 और जलगांव जामोद में 3897 मतदाता बढ़े हैं.

representational pic

representational pic