Published On : Fri, Apr 4th, 2014

पुलगांव: डंके की चोट पर झूठ बोलने वाले का नाम है मोदी

सागर मेघे की सभा में राणे ने साधा मोदी पर निशाना

Narayan-Raneपुलगांव.

इन दिनों यह कहावत चल पड़ी है कि झूठ बोलो, लेकिन डंके की चोट पर बोलो. नरेंद्र मोदी इसके जीते-जागते उदहारण हैं. जो व्यक्ति अपने शपथपत्र में भी जनता से सच नहीं बोल सकता वह देश के लिए हितकारी कैसे हो सकता है ? राज्य के उद्योग मंत्री नारायण राणे ने स्थानीय सर्कस मैदान पर आयोजित सभा में यह सवाल उठाया।

कांग्रेस, राकांपा, पीरिपा और बरिएम आघाडी के उम्मीदवार सागर मेघे के प्रचार के लिए आयोजित सभा में राणे ने मोदी के विकास के दावों को आंकड़ों के द्वारा खोखले साबित किया। अनेक मुद्दों पर उन्होंने मोदी को आड़े हाथों लिया।

महाराष्ट्र से पीछे गुजरात 

नारायण राणे ने कहा, मोदी महाराष्ट्र के विकास के बारे में कभी नहीं बोलते। गुजरात विकास की दृष्टि से काफी पीछे है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में हमें अनाज का आयात करना पड़ता था, लेकिन आज कांग्रेस की सरकार ने देश को मजबूत किया है और 18 देशों को आज भारत खाद्यान्न का निर्यात करता है।

भाजपा ने देश को क्या दिया

राणे ने सवाल उठाया कि भाजपा ने आखिर देश को दिया क्या है ? उन्होंने कहा, सिर्फ गांधी परिवार पर टीका-टिप्पणी करने का काम मोदी कर रहे हैं। सागर मेघे शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि और उद्योग के क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे हैं. राणे ने लोगों से मेघे को समर्थन देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आहवान किया।

समर्थन के लिए आभार माना

राणे ने भाषण की शुरुआत में  ही सभा में बड़ी संख्या में मौजूद लोगों का आभार माना और समर्थन के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सांसद हुसैन दलवाई, सांसद दत्ता मेघे, रणजीत कांबले, विधायक वीरेंद्र जगताप, चारुलता राव टोकस, किरण उरकांडे, भगवानसिंह ठाकुर, दिलीप अग्रवाल, साबिर कुरेशी, शुभाष लुंकड़, पवन साहू, रमेश सावरकर, विश्वकर्मा, दिनेश धांदे आदि ख़ास तौर पर मौजूद थे।