Published On : Thu, Jan 5th, 2017

पांच मनपा शालाओं को आइएसओ प्रमाणपत्र, महापौर ने कहा ‘मनपा शालाओं ने हमारा मान बढ़ाया’

iso-gopal-bohare-2
नागपुर:
‘नागपुर महानगर पालिका के अधीन 280 विद्यालय हैं और इनमें से 5 विद्यालयों को आइएसओ मानांकन प्रमाणपत्र मिलना बड़े ही गौरव की बात है। इस उपलब्धि में शिक्षकों, विद्यार्थियों और अभिभावकों के साथ मनपा के शिक्षा विभाग का भी महत्वपूर्ण योगदान है। मनपा शिक्षा विभाग और मनपा विद्यालयों ने सचमुच हमारा मान बढ़ाया है।’

उक्ताशय के विचार महापौर प्रवीण दटके ने आज आइएसओ प्रमाणपत्र वितरण कार्यक्रम में व्यक्त किए। उल्लेखनीय है कि महानगर पालिका की पांच शालाओं को आइएसओ मानांकन प्रमाणपत्र हासिल हुआ है और आज यही प्रमाणपत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। समारोह के मंच पर स्थायी समिति सभापति बंडू राऊत, शिक्षा सभापति गोपाल बोहरे, नगरसेविका रश्मि फड़णवीस, शिक्षाधिकारी फ़ारूक़ अहमद खान, आइएसओ अधिकारी श्री डोंगरे और मुख्याध्यापक वामन मून प्रमुखता से उपस्थित थे।

स्थायी समिति सभापति बडू राऊत ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए गोपाल बोहरे विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं क्योंकि उन्होंने इन सभी पांच विद्यालयों की दर्जनों तरह की कमियों को दूर करने के लिए न सिर्फ जरुरी आर्थिक मदद उपलब्ध करायी, बल्कि हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराई। आइएसओ हासिल करने वाले विद्यालयों में ऊंटखाना स्थित स्वामी विवेकानंद शाला, रामदासपेठ की बै.शेषराव वानखेड़े शाला तथा साने गुरुजी उर्दू प्राथमिक शाला शामिल है। कार्यक्रम का संचालन कल्पना मिश्रा ने किया।

iso-gopal-bohare-5
iso-gopal-bohare-3
iso-gopal-bohare-1
iso-gopal-bohare-4