Published On : Sat, Jul 5th, 2014

पवनी : पीने का पानी मांगा और साफ कर दिया घर


पवनी में अजीबोगरीब चोरी, माल सहित चोर गिरफ्तार


पवनी

Paoni theft  2
एक विवाह समारोह में रात करीब 3:30 से 5:00 बजे के बीच घर में घुसे एक व्यक्ति ने पीने का पानी मांगा और घर में घुसकर मंगलसूत्र तथा नगद लेकर फरार हो गया.
3 जुलाई को पद्मा वार्ड के सुरेश यशवंत निपाने के यहां शादी समारोह था. समारोह समाप्त होने के बाद गर्मी का वातावरण होने की वजह से खिड़की-दरवाजे खोलकर बाराती थके-हारे सोए हुए थे. तभी पीने का पानी मांगने के बहाने रात करीब 3:30 से 5:00 बजे आरोपी चोर घर में घुसा. मेहमानों में से एक व्यक्ति ने समझा कि पानी मांगने वाला यहीं का कोई युवक होगा. वह पानी लाने गया ही था कि चोर गहरी नींद में सोए लोगों के तकिये के नीचे रखे मोबाइल, मंगलसूसत्र और नगद लेकर फरार हो गया.

चोरी का माल बरामद
दूसरे दिन सुबह रात को घटी चोरी की घटना की खबर लगते ही निपाने ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस उपनिरीक्षक ए. पी. नेवारे पुलिस दल के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. पूछताछ और जांच के बाद पुलिस ने बिंदु उर्फ़ छोटु उर्फ़ विकास वामन राउत (20) को योजना बनाकर गिरफतार कर लिया. पूछताछ में आरोपी विकास की चोरी की बात कबूल ली. आरोपी के पास से 3 मोबाइल, 7 ग्राम सोने का मंगलसूत्र व 12,600 नगद बरामद की गई.

पुलिस उपनिरीक्षक ए. पी. नेवारे

पुलिस उपनिरीक्षक ए. पी. नेवारे

24 घंटे में लगा चोरी का पता
विकास से इसके पहले की गई अनेक चोरियों का खुलासा भी हुआ है. वह माल भी पुलिस ने बरामद किया है. आरोपी विकास को पवनी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया व चोरी का पता लगाया. आरोपी के विरुद्ध भा.द.वि. की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह कारर्वाई नेवारे के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक बोरकुटे, पुलिस हवालदार चांदेवार, घुटके, चेटूले, कानपुरिया व पुलिस वाहनचालक गभने ने की. आगे की जांच उपनिरीक्षक बोरकुटे कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement