Published On : Wed, Jun 25th, 2014

देवरी : 2 पटवारी रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार


देवरी

जमीन का फेरफार करने के लिए 10,000 रू की रिश्वत मांगने वाले पटवारी के साथ उसके एक सहयोगी पटवारी को एसीबी के दल ने रंगेहाथ गिर तार किया.

घटना के संदर्भ में मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय प्रेमनगर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक श्यामराव निखारे पद्मपुर में जमीन खरीदी थी. उसका फेरफार करलने के लिए वह कई बार पटवारीयों के कार्यालय के चक्कर लगाता रहा. इसके बाद भी उनकी जमीन का फेरफार नही हुआ. बताया गया कि भागी देवरी के पटवारी संचिंद्र तितरे उम्र (30) ने निखारे से जमीन फेरफार के लिए रिश्वत की मांग की- अंतत: वह 10,000 रू में फेरफार के करने के लिए राजी हुआ. निखारे ने इसकी शिकायत के आधार पर एसीबी दल ने जाल बिछाया निखारे जब रिश्वत की राशि देने के लिए पटवारी तितरे के घर गया. उस समय वहां बोरबांव बाजार प्रकाश चव्हाण भी था. निखारे ने तितरे को रश्वत के 10,000 रूपये देते एसीबी का दल वहां आ गया. यह देख तितरे को रिश्वत की रक्कम अपने सहयोगी पटवारी चव्हाण के हाथ में थमा दी.

एसीबी दल ने दोनों पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिक्षक वसंत शिरभाते के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में उपअधीक्षक दीनकर ठोसरे, पुलिस निरीक्षक प्रमोद डोंगे, हेड कांस्टेबल ब्रिजेश तिवारी, राजेंद्र शेंद्रे एवं योगेश उके ने हिस्सा लिया.

Representational Pic

Representational Pic