Published On : Thu, Jul 31st, 2014

देउलगांवराजा में 3 अगस्त को बनेगा कीर्तिमान


महारक्तदान शिविर में 3000 से अधिक लोग करेंगे रक्तदान


देउलगांवराजा.

भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की स्मृति में आगामी 3 अगस्त को महारक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. लोकनेता प्रतिष्ठान की ओर से आयोजित इस शिविर में एक ही समय में, एक ही केंद्र पर 3000 से अधिक लोग रक्तदान कर एक कीर्तिमान बनाएंगे.

लोकनेता प्रतिष्ठान की ओर से बताया गया कि राज्य में इतने विशाल पैमाने पर रक्तदान शिविर का आयोजन पहली बार ही हो रहा है. भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे का 3 जून को एक दुर्घटना में निधन हो गया था. महारक्तदान शिविर के द्वारा लोकनेता प्रतिष्ठान उन्हें अपनी आदरांजलि व्यक्त करेगा.

3 अगस्त रविवार को नगरपरिषद शिवाजी हाईस्कूल के प्रांगण में रक्तदान शिविर का प्रारंभ सुबह 8 बजे होगा और शाम 6 बजे तक चलेगा. लोकनेता प्रतिष्ठान के सदस्यों के साथ ही देउलगांवराजा, जालना, सिंदखेड़राजा और लोणार की डॉक्टर एसोसिएशन के सभी सदस्य भी इस शिविर की सफलता के लिए प्रयास कर रहे हैं. आयोजकों के अनुसार अब तक शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में 3000 से अधिक लोग रक्तदान के लिए अपना पंजीयन करा चुके हैं. लोकनेता प्रतिष्ठान की ओर से आवाहन किया गया है कि रक्तदान शिविर के स्थल पर भी अपना पंजीयन कराया जा सकता है. प्रतिष्ठान ने भारी संख्या में लोगों से इस महायज्ञ में भाग लेने की अपील की है.

File pic

File pic