Published On : Fri, Aug 29th, 2014

चिमूर (चंद्रपुर) : कल शिवसेना का धरना आंदोलन


चिमूर (चंद्रपुर)

पंचायत समिति चिमुर अंतर्गत विविध कार्यों में भ्रष्टाचार और समय पर शिकयत करने के बावजुद भी किसी भी प्रकार की जांच न करते हुए आरोपी पर कार्रवाई नहीं कीए जाने के विरोध में व आरोपीयो पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर पूर्व सदस्य तथा शिवसेना के उपजिला प्रमुख विलास डांगे के नेतृत्व में कल धरना आंदोलन किया जाएगा. इस आंदोलन में शिवसैनिकों को उपस्थित रहने का आवाहन किया गया.

कृषि अधिकारी माटे ने दलित किसानों को फंसाया है और बैलजोड़ी खरीदी के मामले की जाँच की जानी चाहिए, ग्रामसेवक सहारे लोहारा, ग्रामसेवक पचड़े नवतला, ग्रामसेवक दहिवले विहीरगांव इन ग्रामसेवकों के भ्रष्टाचार की जाँच, एमआरईजीएस के काम की जांच में ढिलाई करने वाले विस्तार अधिकारी कुलसंगे, शिवनकर, बिडिओ पांडे और लता सालवे और बाकी अधिकारीयों के ऊपर कारवाई करने की मांग की जाएगी. अभियंता नागदेवते ने योग्य तरीके से प्रशासन का काम नहीं किया इस वजह से उनको पद से हटाया गया लेकिन भद्रावती में उनको नौकरी पर रखा गया. रेकॉर्ड से छेड़छाड़ करने के लिए उन्हें पद से तुरंत हटाया जाए और पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जाए इस तरह की मांगो का समावेश है.

चिमूर तालुका के शिवसेना पदाधिकारी, शिवसैनिकों को धरना आंदोलन में उपस्थित रहने का आवाहन रमेश भिलकर,भाऊराव ठोंबरे, सारंग दाभेकर, धरमसिंग वर्मा ने किया है.


Representational pic

Representational pic