Published On : Sat, Jul 19th, 2014

चिखली : युवा कांग्रेस को अन्याय के खिलाफ आक्रामक होना होगा


विधायक राहुल बोंद्रे ने कहा, भालगांव में युवा कांग्रेस की शाखा खुली

चिखली

Chikhali MLA R. Bondre
समाज में काम करते हुए जरूरतमंदों और उपेक्षितों के काम करने की भावना कार्यकर्ताओं में होनी चाहिए. केवल शाखा स्थापित कर और पदाधिकारियों की घोषणा कर ही काम खत्म नहीं हो जाता, बल्कि कार्यकर्ता तो पद पर नहीं होने के बावजूद काम करते हैं. युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को प्रशासन पर दबाव बनाकर जरूरतमंदों के काम करवाने पर जोर देना चाहिए. युवा कांग्रेस को आज अन्याय के खिलाफ आक्रामक होने की गरज है. विधायक राहुल बोंद्रे ने यह मत व्यक्त किया.

भालगांव में युवक कांग्रेस की शाखा की स्थापना के मौके पर आयोजित सभा में वे बोल रहे थे. इस अवसर पर तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र भुसारी, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रमेश सुरडकर, बिंदुसिंह इंगले, पूर्व पुलिस पाटिल साहेबराव सोलंकी, गौतम मघाडे, मंडलकर मामा, भालगांव के सरपंच प्रभाकर भगत, उपसरपंच समाधान भगत, सदस्य गजानन परिहार और राजेश गवई प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

इस कार्यक्रम में भालगांव के महाराणा ग्रुप के अध्यक्ष महिंद्र परिहार, शिवबा मित्र मंडल के अंबादास शेलके, आॅटो सेना प्रमुख अंबादास परिहार का विधायक बोंद्रे के हाथों सत्कार भी किया गया. कार्यक्रम में शिवाजी भगत प्रशासक, दामोधर परिहार, चंद्रपालसिंह परिहार, रुस्तुम चव्हाण, भगवान चव्हाण, सुनील सरदार, प्रल्हाद गवई सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.