Published On : Thu, May 1st, 2014

चंद्रपुर :12 घंटों की लोडशेडिंग तत्काल बंद करने की मांग


विधायक मुनगंटीवार शिष्टमंडल क़े साथ मिले अधीक्षक अभियंता से


चंद्रपुर

f
मूल तहसील के डोंगरगांव, चिखली और गांगलवाड़ी में जारी 12 घंटों की लोडशेडिंग तत्काल बंद की जाए तथा किसानों एवं नागरिकों को होनेवाली असुविधा पर तुरन्त रोक लगाई जाए. भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने महावितरण के अधीक्षक अभियंता बोरटक्के से ये मांग की है.

इस अवसर पर बोरटक्के ने आश्वासन दिया कि दो दिनों के भीतर तीनों गांवों क़ो लोडशेडिंग से मुक्त करने का प्रस्ताव महावितरण के मुख्यालय को भेजा जाएगा. विधायक मुनगंटीवार ने भी तत्काल महावितरण के व्यवस्थापकीय संचालक से फोन पर बात कर अपनी मांग को दोहराया. व्यवस्थापकीय संचालक ने भी भरोसा जताया कि चंद्रपुर ऑफिस से प्रस्ताव मिलते ही उनकी मांग पर कार्रवाई की जाएगी.

आंदोलन की चेतावनी
विधायक मुनगंटीवार ने 30 अप्रैल को मूल तहसील के डोंगरगांव, चिखली और गांगलवाड़ी गांवों के किसानों के एक शिष्टमंडल के साथ अधीक्षक अभियंता बोरटक्के और कार्यकारी अभियंता घोडेस्वार से मुलाकात कर किसानों की तकलीफ़ें उनके सामने बयान की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा. दोनों अफसरों को बताया गया कि 12 घंटे की लोडशेडिंग से किसान कृषिपंप भी नहीं चला पाते. मांग पूरी नहीं होने पर भाजपा की ओर से आंदोलन की चेतावनी दी गई.

Advertisement

8 दिनों में ट्रांसफार्मर
उसी तरह चंद्रपुर तालुका के ग्राम शिवणी (चोर) में ट्रांसफार्मर खड़ा करने में हो रहे विलंब का मुद्दा भी इस अवसर पर उठाया गया. अधीक्षक अभियंता बोरटक्के ने तत्काल ट्रांसफार्मर खड़ा करने का आदेश ठेकेदार को दिया. ठेकेदार ने भी 8 दिनों के भीतर ट्रांसफार्मर खड़ा करने का आश्वासन दे दिया.

Advertisement

इस अवसर पर भाजपा नेता किशोर जोरगेवार, मूल की न. प. सदस्य लीना बद्देल्वार, मिलिंद खोब्रागड़े, बबन गुंडावार सहित भारी संख्या में ग्रामीण किसान उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement